बेटी के साथ सिंगापुर रवाना हुईं काजोल, जानिए क्या है वजह

कोरोना वायरस की महामारी के बीच बॉलीवुड में शूटिंग रोक दी गई थी। ऐसे में अब कई सितारे शूटिंग के लिए निकल रहे हैं। जी हां, शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और कई सितारे हैं जिनकी शूटिंग भी हो चुकी है। आप देख रहे होंगे, अब धीरे-धीरे लोग अपनी सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच अभिनेत्री काजोल को लेकर एक खबर सामने आई है। जी हां, वह अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर के लिए रवाना हो गई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई करने जा रही है।

वैसे, अगर आपको याद हो तो, इस साल, कोरोना वायरस के बीच स्कूलों को बंद कर दिया गया था और काजोल न्यासा के साथ मुंबई आई थीं। वहीं, काजोल न्यासा को वापस छोड़ने जा रही हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि कुछ महीनों के लिए काजोल अपनी बेटी के साथ रहेंगी। फिलहाल काजोल के पति अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ मुंबई में रह रहे हैं। सामने आ रही एक खबर के अनुसार, अजय और काजोल नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी अपनी पढ़ाई को छोड़ दे और न्यासा इस महामारी के बीच सिंगापुर में अकेली रहती है, इसलिए काजोल उसके साथ सिंगापुर चली गई है और अगले कुछ महीनों तक वही रहेगी।
जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि न्यासा सिंगापुर में यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ रही है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि अजय ने अपनी बेटी को 2018 में सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि वह आराम से वहां रहकर पढ़ाई कर सके। काम की बात करें तो काजोल ने इन दिनों फिल्मों से ब्रेक ले लिया है, जबकि अजय अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

अन्य समाचार