सैफ अली खान और अर्जुन कपूर बनेंगे 'भूत पुलिस', मंत्र नहीं बल्कि जोक्स से करेंगे सबको ठीक

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है। दोनों ने एक बड़े प्रोजेक्ट को साइन किया है। बताया जा रहा है कि दोनों हॉरर विद कॉमेडी फिल्म में साथ काम करेंगे। इस फिल्म का नाम 'भूत पुलिस' होगा। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के नवंबर-दिसंबर में शुरू हो जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन पवन कृपलानी करेंगे वहीं प्रोड्यूस रमेश तौरानी और आकाश पुरी करेंगे। इसका ऐलान डायरेक्टर पवन कृपलानी ने किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अली फजल को अर्जुन कपूर ने रिप्लेस किया है।

मुंबई मिरर के खबरों की मानें तो, फिल्म में अर्जुन (Arjun Kapoor) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) भूतों को पकड़ने का काम करेंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट सैफ अली खान और अर्जुन कपूर को काफी पसंद है। फिल्म की कहानी एडवेंचर्स से भरपूर है। फिल्म में जोक्स का तड़का लगाया जा रहा है। जो दर्शकों को खूब हंसाएगा। अगर बात करें सैफ अली खान के प्रोजेक्ट्स की, तो ये साल 2020 सैफ अली खान के लिए पिछले साल के मुकाबले काफी अच्छा रहा है। साल के शुरू में ही सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी' रिलीज हुई। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

The team that hunts ghosts together, sticks together ? Meet the cast of India’s spookiest comedy, #BhootPolice ??‍♂ #PavanKirpalani #SaifAliKhan @fatimasanashaikh @foxstarhindi
A post shared by ali fazal (@alifazal9) on Apr 10, 2019 at 9:07pm PDT

इसके बाद सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' मूवी रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और कलेक्शन भी शानदार किया था। वहीं इस साल सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे है। इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स भी मानें तो, सैफ अली खान का करियर आगे और भी तेज रफ्तार ले सकता है, अगर वो लीड एक्टर बनने के बजाए साइड रोल्स या सपोर्टिंग रोल्स करने के लिए तैयार हो। सैफ अली खान की फिल्म 'भूत पुलिस' के फर्स्ट लुक को लोग काफी प्यार दे रहे है। अब देखना ये होगा कि इस फिल्म को लोग कितना प्यार देते है।

अन्य समाचार