SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती अब सुशांत के घर वालों पर गलत बयान देने के लिए करेगी कार्यवाही

रिया चक्रवर्ती सभी जांच अधिकारियों और सुप्रीम कोर्ट के सामने गलत बयान देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ कार्रवाई करेंगी। उनके वकील सतीश मंशिंदे कहते हैं, "डॉक्टर के पर्चे और दो बहनों की बातें स्पष्ट रूप से इंगित करती हैं कि परिवार अभिनेता के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जानता था।"


मानेशिंदे ने कहा कि, "वे दवा के पर्चे का आदान-प्रदान कर रहे थे और अदालत और ईडी से झूठ बोल रहे थे। इसके अलावा परामर्श भी अवैध है और अगर ऑनलाइन परामर्श भी हुआ है, तो डॉक्टर एक मौजूदा रोगी को पर्चे देता है जिसका इतिहास वह पहले से जानता है। "रिया चक्रवर्ती परिवार के खिलाफ अभियोजन सहित सभी संभव कानूनी कार्रवाई करेंगे।
पिछले दो दिनों में दो व्हाट्सएप चैट्स लीक हुए हैं, एक सुशांत के मैनेजर श्रुति मोदी और अभिनेता की बड़ी बहन नीटू के बीच था, जहां वह मैनेजर से पर्चे शेयर करने के लिए कह रही है। सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच एक और बातचीत हुई जिसमें उन्होंने उसे दिल्ली के एक डॉक्टर का पर्चा भेजा और उन्हें पता था कि अभिनेता डिप्रेशन की दवा ले रहे थे।

अब सीबीआई की पूछताछ में शामिल होने के साथ, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक से लगातार पूछताछ की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपनी प्राथमिकी में रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे को हड़पने का आरोप लगाया था।

अन्य समाचार