स्टार ने दी थी सुशांत को करियर खत्म करने की धमकी, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं, उनके मामले में दिन प्रतिदिन जांच बढ़ रही है। इस समय इस मामले में रिया का नाम फंसा है। रिया से लगातार सवाल-जवाब हो रहे हैं। अब इस बीच, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक बड़ा दावा किया है। हाल ही में विवेक ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में, उन्होंने लिखा है कि, ‘सामान्य ज्ञान: एक बार, एक फार्म हाउस में, एसएसआर का एक स्टार प्रोटेक्ट के साथ एक तर्क था जिसे स्टार ने लॉन्च किया था। स्टार ने अपना आपा खो दिया और SSR को धमकी दी कि वह अपने करियर को ऐसे खत्म करेगा जैसे उसने दूसरों के साथ किया। रिया सिर्फ एक मुखौटा है। MuM Pol & Mah Govt बहुत शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रहा है। ‘
इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और ड्रग्स को लेकर भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आपको यह भी बता दें कि हाल ही में रिया के कुछ चैट भी वायरल हुए थे जिसमें कथित तौर पर ड्रग्स का जिक्र किया गया था। उसके बाद, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा था कि दवाओं के लेन-देन की कथित रूप से जांच के लिए सुशांत मामले में कुछ शिकायतें भी मिली हैं, जिसे वह सीबीआई को देने जा रहे हैं। अब विवेक की बात करें तो वह अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

अन्य समाचार