कंगना रनौत के बाद सुशांत मामले में कूदी ये अभिनेत्री, महेश भट्ट का नाम लेकर कहा.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत तो पहले से फ्रंट लाइन में मौजूद है. लेकिन अब एक और अभिनेत्री भी इस मामले में सामने आ गई है और उन्होंने महेश भट्ट को लेकर एक बड़ी बात कही है.

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि 'क्या CBI ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है? जब आठ जून को रिया ने सुशांत को छोड़ा था, तब वह इतने कठोर क्यों थे?'
फिल्म अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के रिश्तों में महेश भट्ट की भूमिका पर सवाल उठाया है. वह यह भी जानना चाहती हैं कि भट्ट को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने अभी तक पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया है.
बता दें कि जून में सुशांत के निधन के बाद से महेश भट्ट को भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्हें रिया के साथ घनिष्ठ संबंधों के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार वालों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद अब सोशल मीडिया में महेश भट्ट को सीबीआई जांच के लिए बुलाए जाने की मांग उठ रही है.
Has #MaheshBhatt been called in by #CBI for questioning? Why was he so adamant #Rhea leave #SSR when she did on 8th June?
— Suchitra Krishnamoorthi (@suchitrak)
Has #MaheshBhatt been called in by #CBI for questioning? Why was he so adamant #Rhea leave #SSR when she did on 8th June?

अन्य समाचार