शादी के 8 साल बाद पिता बने आमिर अली, पत्नी नहीं रहती साथ

आमिर अली को तो आप सभी जानते ही होंगे। आमिर अली, जिन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं। आज आमिर अली का जन्मदिन है। उनका जन्म 1 सितंबर 1979 को हुआ था। इसी समय, लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। आमिर अली ने जिस तरह से नच बलिए 3, क्या दिल में है, कैसी है क्या, किस देश में है, भास्कर भारती, एक हसीना थी, एफआईआर और बहुत सी फिल्मों में काम किया है। इन सभी शो में उन्हें बहुत प्यार और पसंद भी किया गया था।

वैसे, हम आपको उनकी और संजीदा शेख की प्रेम कहानी बताने जा रहे हैं। जी हां, संजीदा शेख भी एक अभिनेत्री हैं और दोनों की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए। वैसे, संजीदा ने अपने एक साक्षात्कार में इस मुलाकात के बारे में कहा, 'यह बैठक बहुत ही अनौपचारिक थी, क्योंकि हम दोस्त थे। हम डिनर पर गए, फिर दोस्तों के साथ फिल्म देखी। इसमें कुछ भी रोमांटिक या अलग नहीं था। अब आश्चर्य है कि क्या यह वास्तव में एक तारीख थी! 'वैसे, उनके अलग होने की खबरें हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, अब दोनों साथ नहीं रहते हैं और दोनों अलग-अलग रहने लगे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि अब आमिर भी पिता बन गए हैं। जी हां, आमिर और संजीदा शेख सरोगेसी के जरिए बेटी के माता-पिता बन गए हैं और कल ही आमिर ने बेटी के जन्म के 1 साल बाद पिता बनने की खबर की पुष्टि की है। आमिर की बेटी का नाम आर्य अली है और इन दिनों वह अपनी बेटी के साथ समय बिताते हैं।

अन्य समाचार