अक्षय कुमार ने साझा किया 'INTO THE WILD' का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर,

फैंस डिस्कवरी के लोकप्रिय शो 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने आखिरकार शो की प्रीमियर तारीख की घोषणा कर दी है, जिससे प्रशंसकों की चिंता थोड़ी कम हो गई है। अक्षय ने शो के ट्रेलर को भालू ग्रिल्स के साथ जंगल के खतरों का सामना करते हुए साझा किया है। भालू ग्रिल्स के साथ जंगली में 10 दिन बाद 11 सितंबर को डिस्कवरी पर प्रीमियर होगा। इसके अलावा, यह शो 14 सितंबर को फिर से देखा जाएगा।

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने शो में स्टार के साथ अपने अनुभव का भी वर्णन किया। वह लिखते हैं - 'मैंने इन द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स शो के पहले एपिसोड की कल्पना की थी, लेकिन भालू ने मुझे एलीफेंट पूप की चाय से चौंका दिया। क्या दिन था 'अक्षय ने लाफिंग इमोजी के साथ इस अनुभव को साझा किया है। ट्रेलर में इसका दृश्य भी मौजूद है।
I visualized stiff challenges prior to #IntoTheWildWithBearGrylls but @bearGrylls completely surprised me with the elephant poop tea ? What a day ?? @DiscoveryIn @DiscoveryPlusIn pic.twitter.com/m6YfQXmCcM
- Akshay Kumar (@akshaykumar) August 31, 2020
वैसे, अक्षय कुमार बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिटनेस के चर्चे हर जगह हैं, और उन्हें बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता है। लेकिन इन्टू द वाइल्ड में भालू के साथ उसकी रोमांचक यात्रा एक अलग स्तर की है। शो में, वह एक मगरमच्छ से भरी नदी, ऊंचे पहाड़ पर जाने जैसे कई जानलेवा जोखिम उठाते हुए दिखाई देते हैं। अक्षय जल्द ही शो में अपने डेयरडेविल पार्टनर के साथ दिखाई देंगे, इस रोमांच के बारे में जानते हैं और अपनी बहादुरी दिखाने के लिए। बता दें कि अक्षय इस इंटरनेशनल शो में आने वाले तीसरे भारतीय हैं। उनसे पहले, पीएम नरेंद्र मोदी और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को भालू ग्रिल के साथ खतरों का सामना करना पड़ा है। इस शो में अक्षय को देखना वाकई दिलचस्प होगा। अब सभी फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

अन्य समाचार