रिलीज होने से पहले ही इस धांसू फिल्म ने कमा लिए 100 करोड़, बनाया नया रिकॉर्ड !

हे दोस्तों कैसे हो आप सब लोग?

इस पोस्ट में हम उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे है जिसनें रिलीज से पहले ही 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है, जिसके साथ ही उस फिल्म ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी बना लिया है। वैसे ये साउथ की फिल्म है, जो काफी बड़ी है और फिल्म के आने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। तो उस फिल्म के बारे में जानने के लिये पोस्ट को पूरा पढ़े और पोस्ट अगर अच्छा लगे तो लाइक जरुर कर दें और आगे भी शेयर कर दें।
इन दिनों कई फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर आ रही है, जबकि हर दिन कोई ना कोई फिल्म रिलीज हो रही है। यूं कहें तो थियेटर के बंद होने से ओटीटी प्लेटफार्म वालों का बड़ा फायदा हुआ है, क्योंकि इस बीच उन्होंने ढ़ेर सारी फिल्में अपने प्लेटफार्म पर अपलोड की है। इसमें ऐसी ही एक फिल्म से मिलवाने जा रहे है जो है और सोरारई पोटरु। वैसे ये तमिल की एक धांसू फिल्म है, जिसमें सुपरस्टार सूर्या को देखा जाने वाला है। अब ये बताने की जरुरत नही है कि ये एक्टर साउथ में कितना पॉपुलर है, फर्क बस इतना है कि लोग थियेटर में फिल्म के आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब डिजिटल प्लेटफार्म पर आ रही है।
वैसे सूर्या ने एक अच्छी रकम मिलने की वजह से इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज के लिए बेच डाला है, जबकि इंट्रेस्टिंग बात तो ये है कि फिल्म ने अब तक 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है। जो इस फिल्म को बेचने से मिलें है, मतलब इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म के लिए बेचा गया है, फिल्म को सेटेलाईट प्लेटफार्म के लिए भी बेचा जा चुका है। जिससें इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये कमा लिए है, इसके साथ ही इस फिल्म ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी बना लिया है। क्योंकि ये साउथ की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जो थियेटर में आने के बावजूद 100 करोड़ कमा लिए है।

अन्य समाचार