सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के परिजनों से सीबीआई की पूछताछ जारी, ईडी दफ्तर पहुंचा गौरव आर्या

सीबीआई आज फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच में जुट गई है. सीबीआई (CBI) ने आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के परिजनों को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया के परिजनों को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) एस्कॉर्ट करती हुई डीआरडीओ गेस्ट हाउस (DRDO Guest House) पहुंची.

वहीं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी दोबारा पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं. आज सीबीआई रिया से पूछताछ नहीं करेंगी. रिया को पूछताछ के लिए समन नहीं किया गया है. बिहार पुलिस की एफआईआर में रिया के मां-बाप यानि इंदरजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती आरोपी हैं. इसलिए मामले में वो भी रिया की तरह संदिग्ध हैं.
Latest Updates-
सुशांत मामले की सीबीआई मुंबई में लगातार जांच कर रही है और इसी कड़ी में सीबीआई की टीम सोमवार को एक बार फिर सुशांत के बांद्रा स्थित घर माउंट ब्लेंक पर पहुंची थी. सीबीआई की टीम यहां 2 से 3 घंटे रुकी. सीबीआई इस वक्त ड्रग एंगल को भी खंगाल रही है और जानने की कोशिश में है कि और कौन-कौन इन सबसे में शामिल है? गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या कल भी पूछताछ के लिए मुंबई के ईडी ऑफिस पहुंचे थे, उनसे ड्रग्स एंगल पर पूछताछ हो रही है.
कुशाल-सुशांत व्हाट्सएप चैट
कुशाल झावेरी और सुशांत सिंह राजपूत के बीच का वॉट्सऐप चैट सामने आया. इस चैट से पता चलता है कि सुशांत अपनी लाइफ और भविष्य को लेकर पॉजिटिव थे. 1 जून को सुशांत ने कुशाल को मैसेज किया था और लिखा था, 'कैसे हैं भाई? उम्मीद करता हूं कि आप हेल्दी और रॉकिंग होंगे. आपको मिस कर रहा हूं."
फिर कुशाल ने 2 जून को सुशांत को रिप्लाई किया और लिखा, 'तुम्हें सुनकर अच्छा लग रहा है भाई, हेल्थ की तरफ से तो सब ठीक है, लेकिन स्ट्रगल तो हर किसी के लिए है, मैं अकेला नहीं. आशा है तुम्हारे साथ सब ठीक होगा.' सुशांत ने इसके जवाब में लिखा था, 'मैं खुद पर आध्यात्मिक तौर पर काम कर रहा हूं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं. जब कभी अपने बारे में सोचने के लिए बैठता हूं तो हमारे साथ बिताए उन गोल्डन दिनों को बहुत मिस करता हूं, वो कितने बेशकीमती थे.'

अन्य समाचार