अभिनेत्री हिना खान ने कपिल के कॉमेडी शो को लेकर कहा- बिना दर्शकों के यह सब अच्छा नहीं लगा !

हैलो दोस्तो, कुछ महीने पहले तक सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन अब पहले से काफी बदलाव आ चुके हैं। अगर टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो आपके की अपेक्षा अब इन टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग करते समय बहुत सी बातों का ख्याल रखा जा रहा है। सबसे पहली बात तो यह है कि शूटिंग के समय सिर्फ जरूरत वाले लोगों को ही बुलाया जा रहा है इसीलिए शूटिंग का स्टाफ भी काफी कम कर दिया गया है। ऐसे में कार्यक्षमता पर असर पड़ना लाज़िमी है। जब बेहद कम लोगों के साथ टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कराई जा रही है तब ऐसी स्थिति में थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना इनके मेकर्स को भी करना पड़ रहा है। पहले से बदली हुई परिस्थितियों में काम करना भी अपने आप में बहुत ही मुश्किल का काम है।

दोस्तो, यदि कपिल के कॉमेडी शो की बात की जाए तो इसमें पहले काफी दर्शक भी बैठा करते थे और जब हंसी की बात आती थी तो यह लोग तालियां बजाने का काम करते थे और चिल्लाते थे, शो में आए मेहमान से सवाल जवाब करते थे और शो को पर मनोरंजक बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते थे लेकिन अब शूटिंग के लिए किसी भी दर्शक को नहीं बुलाया जा रहा। अभिनेत्री हिना खान ने इस सीरियल को लेकर एक बड़ी बात कही है, दरअसल यह अभिनेत्री इस शो की बहुत बड़ी फैन है और लगातार यह शो देखती है, लेकिन अब इस अभिनेत्री ने इस शो को लेकर एक बड़ी बात कही है। इस अभिनेत्री ने कहा है कि बिना दर्शकों के शो थोड़ा बोझिल लग रहा है।
इस बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री ने बयान देते हुए कहा कि बिना दर्शकों के यह शो उतना अच्छा नहीं लग रहा जितना अच्छा यह पहले लगा करता था।

अन्य समाचार