पहली बार साथ नजर आएंगे सैफ अली खान और अर्जुन कपूर, हॉरर कॉमेडी से लोगों को करेंगे लोटपोट!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) को मिली फिल्मों की शूटिंग करने की मंजूरी के बाद कई नई फिल्मों के ऐलान किए जा रहे हैं। इसी बीच एक और बड़ी फिल्म की घोषणा की गई है जिसका नाम है 'भूत पुलिस' (Bhoot Police)। इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि इसमें बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं।

इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे पवन किर्पलानी (Pavan Kirpalani), वहीं इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं रमेश तोरानी (Ramesh Taurani)। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है।
IT'S OFFICIAL... #SaifAliKhan and #ArjunKapoor in horror-comedy #BhootPolice... The duo will share screen space for the first time... Directed by Pavan Kirpalani... Produced by Ramesh Taurani and Akshai Puri... Filming begins 2020-end. pic.twitter.com/AQOVgmJ2se
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी ये जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) इस फिल्म की जानकारी देते हुए बताया कि 'सैफ अली खान और अर्जुन कपूर फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब सैफ और अर्जुन एक ही स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।'
सैफ और अर्जुन को एक साथ कॉमेडी करते देखना दर्शकों के लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस साबित हो सकता है।
करीना को 'मिसेज ग्राम' कहकर बुलाने से लेकर इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करते तक, जानिए सैफ के कई राज!
सैफ को लेकर एक और बड़ी खबर आई सामने हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अब ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं। इस ऑटोबायोग्राफी में सैफ अपने परिवार, घर, सफलता और नाकामी के बारे में लिखेंगे। इसके साथ ही सैफ अपनी प्रेरणा और फिल्मों के बारे में भी इस ऑटोबायोग्राफी में लिखेंगे।' माना जा रहा है कि सैफ की इस ऑटोबायोग्राफी में उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा होगा जिससे अब तक पूरी दुनिया अंजान थी।

अन्य समाचार