'शादी मुबारक' सीरियल में जल्द एंट्री लेगी यह अदाकारा

टीवी पर इन दिनों कई शो आ रहे हैं जो जबरदस्त है. ऐसे में कई शोज हैं जो अपनी बेहतरीन कहानी के चलते चर्चाओं में हैं. इन्ही में शामिल है 'शादी मुबारक'. यह शो एक बहुत ही प्रतिभाशाली जोड़ी शशि और सुमीत मित्तल द्वारा निर्मित है. वहीँ इस शो में लोकप्रिय अभिनेता मानव गोहिल और राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि इस शो की कहानी दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमने वाली है, जिनके सेल्फ- रिविलेशन की जर्नी इसमें दिखाई गई है. वहीँ इस शो में दोनों एक दूसरे से बहुत ही अलग हैं. इस शो में जल्द ही नीलू वाघेला दिखाई देने वाली हैं. जी हाँ, शो में उनकी एंट्री होने वाली है. वह शो में प्रीति जिंदल (राजश्री ठाकुर) के परिवार में एक कैमियो किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं.
वैसे टीवी अभिनेत्री नीलू वाघेला ने हाल ही में अपनी शो में एंट्री के बारे में बात करते हुए बताया कि, 'मुझे एक बार फिर स्टार प्लस, शशि और सुमीत के साथ काम करने की खुशी है. मैं छोटे पर्दे पर वापस आने के लिए बहुत उत्सुक हूँ. नए शो का विषय वास्तव में बहुत अच्छा है और यही मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करता है. मैं इस कठिन समय में अपना काम पर शुरू कर पाने और दर्शकों को अपनी प्रतिभा दिखा पाने के लिए खुदको भाग्यशाली मानती हूं.' आप सभी को बता दें कि इस टेलीविजन शो में कई कलाकार हैं जिनके नाम निशा रावल, मनु मलिक, डॉली मिन्हास, आकांशा सरीन, गौरव शर्मा।

अन्य समाचार