रणवीर शौरी का खुलासा, पूजा भट्ट-महेश भट्ट ने इतना प्रताड़ित किया कि देश छोड़ना पड़ा

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपने मन की बात बताते हुए कहा कि वो सालों से भट्ट परिवार द्वारा प्रताड़ित किए जाते रहे हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने एक आर्टिकल को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और उनके निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पिता को लेकर अपनी बात कही है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने रणवीर शौरी को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा कि इस आर्टिकल पर उनकी क्या राय है? बता दें कि आर्टिकल की हेडिंग ही ये थी कि पूजा भट्ट रणवीर शौरी के साथ अब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं.यूजर ने कहा कि ये पीआर स्टोरीज कब खत्म होंगी? रणवीर शौरी ने कहा कि ये लोग बहुत शक्तिशाली लोग हैं. ये सालों से मुझे परेशान कर रहे हैं. कोई मीडिया का शख्स पुराने रिकॉर्ड और पुलिस रिपोर्ट्स को उठाकर नहीं देखेगा. नहीं तो लोग ऐसी रिपोर्ट नहीं छापते. इन्हें नहीं पता है कि पूजा भट्ट, महेश भट्ट और इनके परिवार ने मुझे भी प्रता‌ड़ित किया है. इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में रणवीर शौरी ने यहां तक कहा था कि साल 2002 से लेकर 2005 के बीच में वो देश से बाहर जाने को मजबूर हो गए थे. वजह यही थी कि उनको लेकर इतनी ज्यादा कड़वाहट भर दी गई थी कि उनका यहां रहना कठिन हो गया था. उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ जो लोग काम कर रहे हैं वो बहुत ज्यादा पावरफुल थे.
यही नहीं रणवीर शौरी ने फिल्म 'सोनचिड़िया' के समय भी नकारात्मक प्रचार कराने और लगातार एक शख्स को निशाना बनाकर पीआर अभियान चलाने का भी आरोप लगाया. इस आर्टिकल को लेकर भी उन्होंने कहा कि ये आर्टिकल भी वैसे ही लगातार पीआर करने के नतीजे हैं.
रणवीर शौरी ने इस पर एक कदम आगे बढ़ाते हुए पूजा भट्ट से शादी करने वाले शख्स मनीष मखीजा की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि कभी ये शख्स मेरा दोस्त हुआ करता था. लेकिन बाद में इसकी तस्वीर को मेरी तस्वीर बताते हुए मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई. यही नहीं इस घटना के बाद इसी शख्स ने पूजा भट्ट से शादी की. ये सारे रिश्ते मैन्यूप्लेटिव होते हैं.
बता दें कि साल 2003 में पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की थी. लेकिन साल 2014 में दोनों का अलगाव हो गया था. लेकिन अभी भी कानूनी तौर पर दोनों ने तलाक नहीं लिया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा भट्ट की 'सड़क 2' रिलीज हुई थी. लेकिन इसमें उन्होंने केवल आवाज दी है और उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. पूजा ने एक्टिंग की वापसी नहीं की है.

अन्य समाचार