इमरान हाशमी का गाना सुन आसान काम भी नहीं कर पाए अक्षय कुमार, कई बार कोशिश करने पर छूटे पसीने

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को आपने अबतक स्टंट और एक्टिंग करते देखा होगा। अक्षय कुमार अपने प्रोफेशन में बेस्ट है। कहते है, उनके लिए कोई भी नाम मुश्किल या नामुमकिन नहीं है, लेकिन इन दावों की हवा निकालता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार एक काम करते हुए नजर आ रहे है। कहने के लिए ये काम तो बेहद आसान है, लेकिन जब अक्षय कुमार ने किया, तो उनके तोते उड़ गए। अक्षय कुमार का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सुई में धाग डालते हुए नजर आ रहे है। ये काम देखने और सोचने में जितना आसान लगता है, करने में ये काम उतना ही मुश्किल है। अगर यकीन नहीं होता, तो अक्षय कुमार का ये वीडियो देख लीजिए। वीडियो देखने के बाद आपको एहसास होगा कि ये काम कितना मुश्किल है। अक्षय कुमार एक नहीं बल्कि कई बार कोशिश करते है, लेकिन सुई में धागा नहीं डाल पाते। इस बीच वो कभी कहते है कि सुई में छेद नहीं है, तो कभी कहते है उन्हें सुई ही अच्छे से दिखाई नहीं दे रही है।
#AkshayKumar My world ☺☺ pic.twitter.com/UxGikiFp4t- ⭐Anurs⭐ (@AKtwinklingstar) August 31, 2020
#AkshayKumar My world ☺☺ pic.twitter.com/UxGikiFp4t
वीडियो के बैकग्राउंड में इमरान हाशमी का गाना 'तेरा दीदार हुआ' प्ले हो रहा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार का बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बोलबाला है। अक्षय कुमार ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते है। अक्षय कुमार की फिल्म 'सुर्यवंशी' रिलीजिंग के लिए तैयार है। ये फिल्म पहले ही रिलीज हो जाती, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलिजिंग को रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि फिल्म को साल के आखिर कुछ महीनों में रिलीज कर दिया जाएगा। इसके अलावा, अक्षय कुमार 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर भी काफी चर्चाओं में है।

अन्य समाचार