सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे थे अनिता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी की बात, पति रोहित ने दिया जवाब

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी को अब तक कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. यही वजह है कि आज एक्ट्रेस छोटे पर्दे की डिमांडिंग और पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर भी अनिता की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. दर्शकों को अनिता की जोड़ी उनके पति रोहित रेड्डी के साथ भी काफी पसंद आती है. ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ के फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही रोहित ने अनिता का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें अनिता लूज ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थीं. अनिता का ऐसा लुक देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अनिता की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगे थे.

Houdini, move over bro!
A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on Aug 22, 2020 at 9:56am PDT

इसके बाद अनिता ने बीते दिन रोहित के साथ का एक फोटो शेयर किया. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'साल 2021 की ओर देख रही हूं. सुपर एक्साइटेड.'
Looking @ 2021! Super Excited ?
A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on Aug 30, 2020 at 3:36am PDT

पहले वीडियो और फिर इस कैप्शन को पढ़ने के बाद सभी को लग रहा था जैसे अनिता प्रेग्नेंसी की वजह से लूज ड्रेस पहने हुए हैं. लेकिन रोहित ने जब लगातार आ रहे ऐसे कमेंट्स देखे तो उन्होंने यूजर्स को जवाब दिया और साथ ही इसके पीछे की सच्चाई भी बताई. रोहित ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'अरे, 2021 में वैक्सीन आ जाएगा ना. इसलिए.' रोहित के कमेंट पर अनिता ने कमेंट करते हुए लिखा - 'गुड वन बेबी.'

Courtesy
बात करें वर्कप्लेस की तो अनिता को आखिरी बार 'नागिन 4' में देखा गया था. जिसमें अनिता ने विशाखा का किरदार निभाया था. इससे पहले अनिता स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं.
❤️
A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on Feb 20, 2020 at 8:14am PST

अनिता को अक्सर उनके पति रोहित रेड्डी के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. इन दोनों को एक साथ 'नच बलिए 9' में भी देखा गया था. जहां इन दोनों को अपनी परफॉरमेंस के लिए खूब पसंद किया गया था.

अन्य समाचार