सास बीना ससुराल 2 में हो रहा है, मेकर्स ऐश्वर्या सखूजा को पंसद करते हैं

सास बीना ससुराल में रवि दुबे और ऐश्वर्या सखूजा को याद करें? इस शो के बाद तान्या (ऐश्वर्या सखुजा) की यात्रा शुरू हुई, जो सात पुरुषों के साथ एक सास के घर से बाहर निकलती है और कैसे वह न केवल सबको जीत लेती है, बल्कि अपनी मानसिकता और महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण में एक बड़ा बदलाव लाने का प्रबंधन भी करती है। । यह शो 2010 से 2012 तक प्रसारित हुआ और आम जनता के साथ बहुत हिट हुआ। ये है छैतिन: ऐश्वर्या सखूजा 'द अदर अदर रोल एक्साइटेड इन शो' में जब तक मुझे अहाना खेलने के लिए पेश नहीं किया गया था।

और अब, रिपोर्ट के अनुसार भारत मंच, चैनल सास बीना ससुराल 2 को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है और कथित तौर पर शो के प्री-प्रोडक्शन को जल्द ही शुरू करने जा रहा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माताओं ने रवि दुबे और ऐश्वर्या सखूजा से भी संपर्क किया है। रवि दुबे ने सोशल मीडिया के आदी होने की बात कबूल करते हुए कहा, 'आई एम लिस्ट प्रोडक्टिव व्हेन आई एम एम ऑन इट'।
रिपोर्ट में कहा गया है, "हम रवि और ऐश्वर्या दोनों के संपर्क में थे, और जबकि पूर्व ने हमें सूचित किया था कि उन्हें इस तरह के किसी भी विकास के बारे में पता नहीं है, ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि उनसे संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यकीन नहीं है। चीजों के बारे में कैसे पता चलेगा क्योंकि वह वर्तमान में ये है चायतेन में व्यस्त हैं। "
(उपरोक्त कहानी पहली बार 01 सितंबर, 2020 03:00 बजे IST पर नवीनतम रूप से दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली पर अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट पर नवीनतम रूप से लॉग ऑन करें।)
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार