Saath Nibhaana Saathiya 2 प्रोमो: देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के रूप में वापस आ गई हैं, लेकिन कौन है गेहना?

साथ निभाना साथिया के मेकर्स ने अनाउंसमेंट की थी वो सीरियल का दूसरा सीजन जल्द ही लेकर आएंगे. ऐसी खबरें हैं जो बताती हैं कि प्रोमो वीडियो के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ ​​गोपी बहू और रूपल पटेल उर्फ ​​कोकिलाबेन को रोप किया जाएगा. सोमवार को देवोलेना ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करने के लिए कहा कि साथ निभाना साथिया 2 लोकप्रिय मांग पर आने के लिए तैयार है. देवोलीना द्वारा साझा किए गए प्रोमो वीडियो में उन्होंने खुद को गोपी बहू के रूप में पेश किया और कहा कि आप सोच रहे होंगे कि कौन है गेहना?

आपको बता दूं कि इस प्रोमो वीडियो में देवोलीना ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और उसके हाथ में पूजा की थाली हैं. वीडियो में वो बोल रही हैं, शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा. ये गहना भी ना ऐसी-ऐसी चीजें करती है ना कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड. आप सब यही सोच रहे हैं ना कि गहना कौन हैं. तो पता चल जाएगा.

We are back by popular demand ? . . #SaathNibhanaSaathiya2 #WhoisGehna #devoleena #gopibahu @starplus @rstfofficial
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on Aug 31, 2020 at 8:35am PDT
कैप्शन में देवोलीना ने लिखा, कौन है गेहना क्योंकि वह शो के आगामी सीक्वल में गेहना के कैरेक्टर का परिचय देती हैं. 
गौरतलब है कि इन दिनों 'रसोड़े में कौन था?’ वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन में कोकिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राशि को डांट रही हैं. वह कुकर में बिना चने डाले उसे गैस पर चढ़ाये जाने को लेकर दोनों बहुओं को डांट रही है. कोकिलाबेन के इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने रैप के साथ मजेदार बना दिया है. उन्‍होंने इस बातचीत के बैकग्राउंड में पेपी ट्यून एड कर दिया है. साथ ही कुछ हिपहॉप नोट्स भी एड कर दिये हैं.

अन्य समाचार