'कसौटी जिंदगी की 2' के मेकर्स ने शो को नवंबर तक बंद करने का लिया फैसला

मुंबई। एकता कपूर के टीवी के सबसे चर्चित शो 'कसौटी जिंदगी की 2' सबसे लंबे समय तक लोकप्रियता और टीआरपी की लिस्ट में कामयाब रहा शो हाल ही में शो के नंबर्स लगातार गिरते नज़र आ रहे हैं। वही शो के नंबर्स गिरने के साथ और लीड रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान के शो को छोड़ने को लेकर मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है।

जानिए पिता बनने की खबर को जानकर कुछ ऐसा है विराट कोहली का रिऐक्शन
एकता कपूर के इस शो के लिए सबसे बड़ी परेशानी तब हुई जब इसमें अनुराग बासु का लीड रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान ने 'कसौटी जिंदगी की 2' को गुड बाय करने का फैसला किया था। मेकर्स शो के नंबर्स से खुश नहीं हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा कि नंबर्स के साथ मेकर्स इसे पार्थ समथान के शो छोड़ने से जोड़ रहे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, पार्थ समथान के शो को छोड़ने के फैसले को चैनल के फैसले में जोड़ा गया। वहीं, अभी के हालातों को देखते हुए लीड रोल के चेहरे को फिलहाल बदल देने की कोई गुंजाइश नहीं है। इसलिए मेकर्स ने इस साल नवंबर तक शो को बंद करने का फैसला किया है। शो के एक्टर्स को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया गया है।
देखे एक्टर अभिषेक बच्चन कराया न्यू हेयर कट, फोटो के साथ शेयर किया यह नोट
ये शो श्वेता तिवारी, सीज़ेन खान, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया द्वारा अभिनीत कसौटी ज़िन्दगी की कहानी का रीमेक था। ये शो नए स्टार कास्ट के साथ प्रसारित हुआ, जिसमें एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान, हिना खान और करण सिंह ग्रोवर जैसे नाम शामिल हैं। वर्तमान में, आमना शरीफ और करण पटेल भी इसका हिस्सा बने।
Loading... loading...

अन्य समाचार