ड्रग्स लेते थे सैफ अली खान, लड़कियों को छेड़ते थे ????

ड्रग्स लेते थे सैफ अली खान, लड़कियों को छेड़ते थे, करीना ने खोले पति सैफ के दंग कर देने वाले राज…

नई दिल्ली: कभी कभी हम उन एक्ट्रेस के बारे में बात करते है जिसने बारे में हमे कुछ मालुम ही नहीं होता उनमे से एक है बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान. सैफ हमेशा सुर्खियों में रहते है और रहे भी क्यों न  जिनके पास इतनी खूबसूरत पत्नी करीना हो तो लाजमी है घमंड करना। 
सैफ अली खान ने अपने से बड़ी उम्र की एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. अमृता से 2 बच्चे उन्हें प्राप्त हुए और कुछ साल बाद उनका तलाक़ भी हो गया वो भी कारण सिर्फ एक थी उनका नाम है एक्ट्रेस करीना कपूर। आपको बता दे की करीना सैफ अली खान से लगभग 13 साल की छोटी है और करीना के 1 बच्चा तैमूर है और दूसरा अभी जन्म लेने वाला है.  .
हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया की मेरा बचपन कठिनाइयों से भरा रहा और मै हमेशा विवादों में रहा हूँ. सैफ ने कहा जब वो 22 साल के थे तो वो ड्रग्स का नशा करने लगे थे. सैफ ने कहा वो इस कदर ड्रग्स में पागल हो गए थे की उन्हें अंध्रेरे में रहना पसंद था. 
सैफ ने बचपन के कई खुलासे करते हुए कहा की मै एक बार पार्टी में गया था जहा मेरी एक लड़की से मुलाक़ात हुई. उस लड़के ने मुझसे कहा तुम तो बहुत स्मार्ट हो और मुझे तुम्हरा चेहरा पसंद नहीं है और उसने एक बोतल मेरे सर पर दे मारी जिसके बाद मै वही गिर गया और मेरे सर से बहुत खून बहा था. 
सैफ ने कहा की एक बार की बात है मेरे एक फ्रेंड ने कहा की तुम मेरी गर्लफ्रेंड के साथ डांस करो तो मैंने उसे मना कर दिया तो बोला मेरे लिए कर ले भाई फिर क्या था उसकी गगर्लफ्रेंड ने कहा की तुम मुझे छेड़ रहे हो और फिर मेरे दोस्त की मुझसे दोस्ती खत्म हो गयी. 
सैफ ने कहा की बचपन की यादे सोचकर आज भी मन ताजा हो जाता है. सैफ की बेटी सारा बहुत ही सुन्दर है और वो सैफ की राजदुलारी है. सैफ कहते है जब मैं सुबह उठता हु सबसे पहले सारा को देखता हु फिर उसके बाद ही काम शुरू करता हूँ. 

अन्य समाचार