'साथ निभाना साथिया 2' का फर्स्ट प्रोमो आउट, शो में आएगा 'गहना' का ट्विस्ट

मुंबई। सीरियल 'साथ निभाना साथिया' और गोपी बहु हर घर में आज भी याद की जाती हैं। गोपी बहु की मासूमियत ने लोगों का बखूबी दिल जीता था यही वजह है कि सीरियल काफी हिट रहा था। अब फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। शो के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया गया है। साथ ही ये बात भी सामने आ गई है कि देवोलीन भट्टाचार्या ही दूसरे सीजन में भी गोपी बहु का किरदार निभाएंगी।

शो के दूसरे सीजन के कन्फर्मेशन के साथ ही शो का फर्स्ट प्रोमो भी आउट हो चुका है। जिसमें देवोलीन भट्टाचार्या गोपी बहु के किरदार में नज़र आ रही हैं।
प्रोमो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी में हाथ में पूजा की थाल लिए काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो डायलॉग में बोल रही हैं,'शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा। ये गहना भी ना ऐसी-ऐसी चीजें करती है ना कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड। आप सब यही सोच रहे हैं ना कि गहना कौन हैं। तो पता चल जाएगा।'

We are back by popular demand ? . . #SaathNibhanaSaathiya2 #WhoisGehna #devoleena #gopibahu @starplus @rstfofficial
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on Aug 31, 2020 at 8:35am PDT

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक 'साथ निभाना साथिया-2' में सिद्धार्थ शुक्ला भी नज़र आ सकते हैं। जिसकी जानकारी मिलने के बाद से ही फैंस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।
हाल ही में शो से जुड़ी कोकिला बेन के किरदार को लेकर एक रैप बनाया गया था। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ। इतना ही नहीं आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस रैप और मीम पर काफी मजा लिया। जिसमें कार्तिक आर्यन का पोस्ट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा।

अन्य समाचार