सामने आई 14 जून की सुशांत सिंह के स्टाफ की व्हॉट्सएप चैट, सुशांत ने भी दिया था इस मैसेज का जवाब

सुशांत सिंह के हाउस स्टाफ की वाट्सऐप चैट भी सामने आ चुकी है जिसमें सुशांत सिंह ने खुद इस बात को लेकर किया था जवाब और कहा दीपेश मेरे साथ है भाई.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस स्टाफ की वाट्सऐप चैट सामने आई है. वहीं सुशांत के मामले को लेकर सीबीआई लगातार जांच कर रही है. आपको बता दें, अब तक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत, नीरज और सैमुअल मिरांडा से पूछताछ जारी है.
सुशांत सिंह की मौत के बाद एक के बाद एक वाट्सऐप चैट सामने आई है. वहीं अब सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत की भी हाल ही में वाट्सऐप चैट्स सामने आई हैं. ये चैट्स भी 14 जून की ही हैं जिसमें दीपेश सुशांत के बारे में बात कर रहे हैं और इसमें चैट में सुशांत सिंह ने भी 9 जून को जवाब दिया था.
सुशांत सिंह राजपूत की जो चैट सामने आई है उसमें एक शख्स ने लिखा, 'भाई फ्लिपकार्ट आपसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है उन्हें किसका नम्बर दूं'. तो इसके जवाब में सुशांत लिखते हैं, 'दीपेश मेरे साथ है भाई'. इसके बाद दीपेश के 14 तारीख के चैट्स भी सामने आए. जिसमें दीपेश एक शख्स से कह रहे हैं, 'मुझे सुशांत ने फ्लिपकार्ट डील को लेकर आपके संपर्क में रहने के लिए कहा है' ये चैट 14 जून को 10 बजकर 51 मिनट की है.
फिर इसके बाद उस शख्स की ओर से 2 बजकर 48 मिनट पर मैसेज आया, 'भाई ठीक है ना', 'जवाब दो हां या नहीं' इसके बाद 3 बजकर 34 मिनट पर फिट एक मैसेज आया, 'भाई हम बाहर है कोई जरूरत हो तो बतना' अगले मैसेज में लिखा था, 'भाई कोई भी हेल्प चाहिए तो कॉल करना. हम वहां 5 मिनट में पहुंच जाएगे', लेकिन इस चैट का दीपेश ने कोई जवाब नहीं दिया.
 
 
वैल ये चैट्स किस बात तो साबित करती दिखाई दे रही है ये हम कुछ नहीं कह सकते. सूत्रों के मुताबिक ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये चैट्स सुशांत के दोस्त और निर्देशक कुशल जावेरी के हो सकते हैं. लेकिन इस बात का कब ख़ुलासा होगा ये तो वक्त आने के बाद ही पता चल पाएंगा और सीबीआई अपनी जांच में इन सब सवालों का जवाब ढूंढ रही है.

अन्य समाचार