फिर घेरे में रिया! 8 जून को किया था Breakup और 12 जून केक के साथ किया था सेलीब्रेशन

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से बातचीत कर रही है। रिया से भी सीबीआई पूछताछ कर चुकी है और आगे भी की जाएगी। पिछले कुछ दिनों पहले रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक मीडिया चैनल के सामने अपनी सफाई पेश की थी।

रिया ने चैनल से बातचीत के दौरान बताया था कि उनका 8 जून को सुशांत से झगड़ा हो गया था और वो उनका घर छोड़ कर चली गईं थीं। लेकिन रिया की इसी बात को लेकर अब सवाल खड़े हो गए हैं। जिसकी वजह कुछ तस्वीरें बनी हैं।
क्या है वजह दरअसल, रिया ने कहा था कि वो 8 जून को सुशांत से लड़ने के बाद अपने घर चली गईं थीं लेकिन फिर उनकी के इंस्टा अकाउंट पर 12 जून को केक के साथ फोटो पोस्ट हुईं थीं। संभव है कि उनकी ये तस्वीरें पुरानी हों और 12 जून को पोस्ट की गई हों लेकिन ये भी मुमकिन है कि रिया ने सुशांत के साथ ब्रेकअप को सेलिब्रेट किया हो। रिया की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।
Thank u @rhea_chakraborty !! Happy smiles make us so happy!!! . . . #mangocake #mangolove #lockdowntreats #cakelove #bakelife #bakelove #freshmango #mangoseason #mangomango #mangoseason #bakefromscratch #bakedathome #bakedfreshdaily #cakecakecake #omnomnom #goodcake #homestyle #yummy #delicious #mumbaicakes #quarantinecake #homebakers #homerecipe #cakestagram #tastydessert #rheachakraborty #rheality #caketime #seasonalcake
A post shared by The Homemade Sunshine (@thehomemadesunshine) on Jun 12, 2020 at 6:26am PDT

जुड़ा है इनका नाम रिया की इस पोस्ट में एक केक शॉप का नाम ही शामिल है. साथ ही रिया ने इसमें सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी टैग किया है। केक शॉप का भी एक इंस्टा अकाउंट है जिसने रिया की इस पोस्ट को अपने अकाउंट पर शेयर किया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि केक शॉप ने अपनी जान पहचान के चलते रिया से इसे पोस्ट कराया हो लेकिन रिया कि इस तस्वीर में बैकग्राउंड सुशांत के घर का नज़र आ रहा है और यही शक का कारण बन रहा है।
So glad that u like it @rhea_chakraborty!! Makes us so Happy!!! . . . #mangocake #mangolove #lockdowntreats #cakelove #bakelife #bakelove #freshmango #mangoseason #mangomango #mangoseason #bakefromscratch #bakedathome #bakedfreshdaily #cakecakecake #omnomnom #goodcake #homestyle #yummy #delicious #mumbaicakes #quarantinecake #homebakers #homerecipe #cakestagram #tastydessert #rheachakraborty #rheality #caketime #seasonalcake
A post shared by The Homemade Sunshine (@thehomemadesunshine) on Jun 12, 2020 at 6:20am PDT

फोटो में दिखा रहा है इस तस्वीर में रिया के ठीक पीछे सुशांत का लिविंग रूम की दिख रहा हैं। इस फोटो को लेकर ये कहा जा रहा है कि घर के एक फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई है, जिसका किनारा वैसा है जैसा सुशांत के लिविंग रूम में है। इस तस्वीर को लेकर अब सुशांत के फैंस ने रिया को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वहीँ, सवाल उठ रहा है कि अगर रिया 8 जून को घर छोड़ के चली गई थीं तो 12 जून को केक के साथ तस्वीर पोस्ट करने का कारण क्या है।
यहां पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ अहम खबरें
SSR Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने CBI को याद दिलाए हाई-प्रोफाइल Murder केस, श्रीदेवी का भी लिया नाम
सुशांत से अलग होने के बाद रिया ने महेश भट्ट को किया था मैसेज, चैट हुई वायरल
सुशांत केस: मामले की जांच करेगी CBI की ये SIT टीम, 4 वरिष्ठ अधिकारी किए गए शामिल
सुशांत की मौत सुसाइड या मर्डर? CBI के सामने है कई बड़े सवालों की चुनौती, एक नजर...
सुशांत की संपत्ति को लेकर बोले पिता - इसपर केवल मेरा हक और जब तक मैं...
क्या वाकई बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार थे सुशांत सिंह राजपूत? जानिए क्या है सच...
सुशांत सिंह राजपूत के Suicide को सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया Murder, गिनाई ये 26 बड़ी वजहें...
सुशांत के भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बैंक डिटेल से सामने आएगा Sushant के मौत का सच
सुशांत केस के लिए CBI ने बनाया नया Plan, तीन टीम मिलकर करेंगी केस की जांच
सुशांत के दोस्त का बड़ा खुलासा, बेइंतहा प्यार के बावजूद हुआ था सारा-सुशांत का BreakUp

अन्य समाचार