सुशांत सिंह केस में आरोपी सिद्धार्थ को लेकर शेखर सुमन का बड़ा बयान, कहा- अभी तक उसकी सही से खातिरदारी नहीं हुई....

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच चल रही है। सीबीआई ने अब तक सुशांत के सभी स्टाफ, परिवार और दोस्तों से पूछताछ की है। सुशांत केस में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का नाम सुर्खियों में है। सिद्धार्थ के बयान काफी बदल रहे हैं जिस पर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। शेखर ने सिद्धार्थ को लेकर ट्वीट किया, पिठानी लगातार अपने बयान बदल रहा है क्योंकि अभी तक वह सही से पिटा नहीं। सिद्धार्थ से कड़ी पूछताछ की जानी चाहिए।

हाल ही में सिद्धार्थ ने सीबीआई को सुशांत के निधन के 1 दिन पहले क्या हुआ था इस बारे में बताया। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने बताया कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन से चुकाया था। इसमें सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी। उसके बाद सुशांत ने मैंगो शेक पिया लेकिन डिनर नहीं किया।
12 जून को बहन क्यों गईं
सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि 12 जून को मीतू दीदी ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है और फिर वह चली गईं।
इससे पहले सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने भी सिद्धार्थ पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, 'इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी का नाम बार-बार आ रहा है। उस पर शक मुझे वहीं से होने लगा था, जब इस घटना के बाद मुंबई गए थे। दाह संस्कार के दौरान मैंने नोटिस किया कि सिद्धार्थ के चेहरे पर कोई गम नहीं था। वहीं इस घटना में जो दूसरा संदिग्ध व्यक्ति है वो संदीप सिंह है'।

अन्य समाचार