Hema Malini Net Worth: जानें- अरबों की मालिक हैं हेमा मालिनी, जानें- कितने के हैं बंगले और कारें?

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने फिल्मों से काफी नाम कमाया और उसके बाद अब राजनीति में काफी सक्रिय हैं। एक्ट्रेस लंबे समय से भारतीय संसद की सदस्य हैं और अभी मथुरा से सासंद हैं। हेमा मालिनी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राजनीति जगत में भी लगातार आगे बढ़ रही हैं। अगर एक्ट्रेस की संपत्ति की बात करें तो एक्ट्रेस करीब 101 करोड़ की मालकिन हैं और उनकी संपत्ति में कार, बंगला शामिल हैं।

एक्ट्रेस की ओर से 2019 में चुनाव के दौरान दिए गए हलफनामे में बताया कि हेमा मालिनी की संपत्ति में पांच साल में 34.46 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हो गई है। हेमा मालिनी ने अपन हलफनामे में बताया कि एक्ट्रेस के पास बंगले, ज्वैलरी, कैश आदि है। हेमा के पास साल 2014 में 66 करोड़ रुपये की संपत्ति थी और अब उनके पास 101 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

With great delight I bring to you Our #classical #danceperformance For #StarParivaarGaneshotsav Tune in - 23rd August at 8pm on StarPlus and Disney+ Hotstar to watch @imeshadeol & me perform. @starplus and @cineyug @disneyplushotstar
A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on Aug 21, 2020 at 3:04am PDT

हेमा ने पिछले सालों में हर साल 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। एक्ट्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, हेमा मालिनी के पास दो कार है, जिसमें मर्सिडीस और टोयोटा की एक कार शामिल है। इसमें उन्होंने मर्सिटीज 2011 में 33.62 लाख रुपये की खरीदी दी थी। वहीं, उनके पति धर्मेंद्र के पास 123.85 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इसके अलावा हेमा मालिनी पर 6.75 करोड़ रुपये का कर्ज भी है। इसके अलावा भी एक्ट्रेस के पास काफी संपत्ति है।
एडीआर के अनुसार, हेमा धर्मेंद्र मालिनी और धर्मेंद देओल के पास 2019 में कुल 250 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वहीं, 2014 से 2029 तक इस संपत्ति में 72 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हो गई है। एक्ट्रेस सांसद बनने के बाद भी कई ब्रांड्स से जुड़ी हुई हैं और फिल्मों के अलावा भी एक्ट्रेस को कई जगहों से इनकम होती है।  

अन्य समाचार