कन्फर्म : कॉन्ट्रोवर्सी में रहे सिंगर अनु मलिक ने बिग बॉस 14 में आने के लिए भरी हामी, आमिर अली का नाम भी हुआ फाइनल

अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया जिसके बाद ऑडियंस का उत्साह काफी बढ़ गया है। वे यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि इस नए सीजन में कौन से सेलेब्स प्रतियोगी बनकर आने वाले हैं।


अब तक कई नाम सामने आए हैं हालांकि सूत्रों की माने तो पर्सनालिटीज के नाम पर मुहर लग चुकी हैं। सूत्र बताते हैं, "मेकर्स ऐसे ऐसे प्रतिभागियों का चयन कर रहा है जिनका पहले से ही 'बिग बॉस' से कोई न कोई नाता रहा है साथ ही उन्होंने पर्सनल वजह से इस साल चर्चा बटौरी हो। अब तक कई पर्सनालिटीज को अप्रोच किया गया है हालांकि अब तक मुहर सिर्फ दो नामों पर लगी हैं - गायक अनु मालिक और टीवी एक्टर आमिर अली। एक तरफ जहां अनु मालिक 'मी टू' के आरोप में फंसे थे तो वही दूसरी तरफ आमिर अली और उनकी पत्नी संजीदा शेख के रिश्ते में दरार आ गई थी। दोनों ही पर्सनालिटी ने काफी चर्चा बटौरी थी जिसको लेकर मेकर ने उन्हें अप्रोच किया था। दोनों ने शो के लिए हामी भर दी हैं।" बता दें, पिछले साल अनु मलिक के छोटे भाई अबू मालिक शो में बतौर प्रतियोगी नजर आए थे।
इस शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स में नैना सिंह, पवित्रा पुनिया, जैस्मिन भसीन, नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, जान खान, शगुन पांडे, स्नेहा उल्लाल, डोनल बिष्ट, आलीशा पंवर, आकांक्षा पुरी जैसे कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, इन नामों पर निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।
It’s being brave to shave these days. ? #CleanShaved #NewLook #BraveAndShave #MirrorSelfie #InstaGood
A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on Aug 31, 2020 at 6:01am PDT

'बिग बॉस' के घर में प्रवेश लेने से पहले सभी प्रतिभागियों का कोरोना परीक्षण किया जाएगा। इसके अलावा घर में भी कोरोना से बचाव की सारी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। शो में इस साल 16 कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे जिनमें 13 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स शामिल हैं।
मीटू मामले में फंसे थे अनु मलिक
सिंगर अनु मलिक पर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन जैसी कई नामी सिंगर्स ने हरेसमेंट का आरोप लगाया था। मीटू में नाम फंसने के बाद अनु मलिक को अचानक ही इंडियन आइडल शो से निकाला गया था जिससे उनकी लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्सी में थी। हालांकि अब सबूत ना मिलने पर नेशनल कमिशन ऑफ वीमेन ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है।

अन्य समाचार