तीन दिनों के सामूहिक अवकाश पर गए कार्यपालक सहायक

फोटो--10

संवाद सहयोगी, महुआ : बिहार राज्य संविदा कर्मी महासंघ एवं जिला कार्यपालक संघ वैशाली के आह्वान पर मांगों को लेकर महुआ के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में कार्यरत कार्यपालक सहायक तीन दिनों के सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं। ग्रामीण आवास, पंचायती राज, आपूर्ति विभाग, सहकारिता विभाग, मनरेगा, कृषि विभाग एवं आरटीपीएस में कार्यरत कार्यपालक सहायकों के अवकाश से कार्यों के निष्पादन में समस्या आने लगी है। मांगों को
कार्यपालक सहायकों ने बताया कि बिहार सरकार की संकल्प संख्या 12534 दिनांक 17-09-2018 में पारित गजट को सरकार द्वारा अभी तक पूर्णत: लागू नहीं किया गया है। इसके साथ अन्य मांगों को लेकर कार्यपालक सहायक आंदोलन के पहले चरण में तीन दिन के सामूहिक अवकाश पर जा रहे हैं। यदि सरकार द्वारा उनकी मांगें नहीं मानी गयीं तो चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।
बिचौलियों को चिह्नित कर प्राथमिकी कराने का निर्देश यह भी पढ़ें
सामूहिक अवकाश पर गये सहायकों ने अंचल कार्यालय पर पहुंचकर अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन भी किया। सामूहिक अवकाश पर जाने वालों में प्रखंड आपूर्ति विभाग से पप्पू कुमार शर्मा, आरटीपीएस से भूपेश कुमार एवं रवि राज, सहकारिता विभाग से विजय कुमार, पंचायती राज विभाग से संत कुमार सत्यार्थी, विकास कुमार, दीपक कुमार एवं मनरेगा से शोभा कुमारी, प्रखंड कृषि कार्यालय से मनीष कुमार एवं प्रधानमंत्री आवास योजन से विकास कुमार सहित अन्य शामिल हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार