छपरा: पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया ईंट और पत्थर से हमला

बिहार के सारण जिले के भटकेशरी गांव में लुटेरों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने ईंट और पत्थर से हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस घटना में किसी पुलिस कर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है। घटना सोमवार की देर शाम की बताई गई है। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रूसी गांव के शंकर पंड़ित भटकेशरी बाजार से साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। भटकेशरी गांव से पश्चिम एक अपाची बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने उन्हें रोक कर खैनी मांगी। जैसे ही शंकर पंड़ित ने लुटेरों को खैनी दिया, उनमें से एक अपराधी ने उनके पेट मे चाकू मार दिया। यह देख एक महिला चिल्लाई। महिला की चीख सुनते ही ग्रामीणों ने तीनों अपराधियों को सड़क के दोनों ओर घेर लिया और जमकर पिटाई करने लगे। 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर गाड़ी में बिठाने लगी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के वाहन पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने लुटेरों की अपाची बाइक को कूच कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। पुलिस ने बताया कि अपराधियों में बनियापुर थाने के हरिहरपुर गांव के दो तथा जलालपुर थाने किशुनपुर गांव का एक युवक शामिल है। हालांकि पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। इधर सदर एसडीपीओ अजय कुमार ने थाने पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। 
घायल को किया गया पीएमसीएच रेफर घटना के तुरंत बाद घायल को जलालपुर सामुदायिक अस्पताल में लाया गया, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए छपरा रेफर किया। पेट में चाकू फंसे होने के कारण उसे पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि अभी घायल का फर्द बयान नहीं आया है, जिससे प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

अन्य समाचार