हरभजन सिंह ने अभी तक जानकारी नहीं दी कि वे UAE आ रहे हैं या नहीं, CSK अधिकारी का खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के लिए भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह की उपलब्धता के बारे में चल रही अटकलों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के घटनाक्रम के बारे में एक सूत्र ने कहा कि क्रिकेटर ने अभी तक फ्रेंचाइजी को सूचित नहीं किया है कि वह नहीं आ रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा कि रिपोर्ट्स बताती हैं कि हरभजन सिंह टूर्नामेंट से बाहर होने पर विचार कर रहे हैं, यह अभी तक सच नहीं है।

चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े सूत्र ने बताया, "वह सितंबर के पहले सप्ताह तक यहां पहुंचने वाले थे। उन्होंने हमें सूचित नहीं किया है कि वह नहीं आ रहे हैं। ये सभी अफवाहें हैं जो हमें मिल रही हैं कि वह नहीं आ रहे हैं। उनके पास अब तक आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं है।" वहीं, जब समाचार एजेंसी ने इस टिप्पणी करने के लिए हरभजन सिंह से संपर्क किया तो वे उस समय उपलब्ध नहीं थे। भज्जी अपने मां के इलाज के कारण भारत में ही हैं।
उधर, सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने 29 अगस्त को कहा था कि सुरेश रैना आइपीएल 2020 में उपलब्ध नहीं होंगे। सीएसके ने ट्वीट कर कहा था, "सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आइपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश रैना और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करता है।" रैना के भारत लौटने के बाद सामने आया है कि वे होटल के कमरे से खुश नहीं थे।
IPL का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू हो रहा है, जिसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। आइपीएल 2020 के सभी मुकाबले दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के जो खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्हें अब अगले कोविड 19 टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है, लेकिन अभी इन सदस्यों के दो और कोरोना टेस्ट कुछ-कुछ दिनों के बाद होंगे।

अन्य समाचार