गैंग्स ऑफ़ फ़िल्मिस्तान की निर्माता प्रीति सिमोस ने शिल्पा शिंदे की सुनील ग्रोवर और फ़्लाइटिंग सेफ्टी गाइडलाइंस के पक्ष में रुबाई की

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक बार फिर से काफी हंगामा मचाने में कामयाबी हासिल की, जब उन्हें अपने फिल्म शो प्रोड्यूसर्स के शो गैंग्स से परेशानी का सामना करना पड़ा। शिल्पा ने शो में सुनील ग्रोवर की प्रमुखता के बारे में उन्हें नहीं बताने के लिए उन पर आरोप लगाया, जिससे कलाकारों ने 12 घंटे से अधिक समय तक काम किया और साथ ही मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन नहीं करने के लिए, जो कि चल रहे महामारी के बीच हर किसी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निर्धारित की गई हैं। हालांकि, शो की निर्माता प्रीति सिमोस ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। भले ही शिल्पा ने शो छोड़ दिया, लेकिन प्रीति को बहुत कुछ करना था। शिल्पा शिंदे ने फिल्मिस्तान के गैंग्स को छोड़ते हुए कहा, 'आई डोंट वांट टू बी अ बी बी ए शो ऑफ ए व्हेयर नो सेल्फ-रेस्पेक्ट'।

शिल्पा के दावों के विपरीत कि उन्हें सुनील के शामिल होने के बारे में सूचित नहीं किया गया था, प्रीति ने ईटाइम्सटीवी को बताया, "शिल्पा एक बहुत ही वरिष्ठ अभिनेता हैं और वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली लड़की भी हैं। आखिरी समय में एक वेब शो में उनके साथ काम करने के हमारे अंतिम अनुभव के बाद। आईपीएल। वास्तव में हमने सोचा था कि वह सबसे अधिक पेशेवर लड़कियों में से एक है, जिसके साथ काम करने के लिए वह हमें बिल्कुल भी परेशान नहीं करती है। स्क्रीन पर उसकी और सुनील की शासन की केमिस्ट्री इतनी शानदार थी और जिसे दर्शकों ने इतना सराहा कि हमें लगा कि जोड़ी को दोहराने के लिए बहुत अच्छा होगा। " शिल्पा शिंदे ने फिल्मिस्तान मेकर्स की गैंग्स ऑफ मेकिंग एक्टर्स वर्क ओवरटाइम, नॉट फॉलो सेफ्टी प्रोटोकॉल और सुनील ग्रोवर ऑफ टेकिंग ओवर अन्य एक्टर्स गैग्स (डीट्स इनसाइड)।
सुनील और निर्माताओं पर शिल्पा के आरोपों के बारे में बताते हुए, प्रीति ने खुलासा किया, "जब हम शिल्पा शिंदे को कास्ट कर रहे थे, तो पहला नाम जो शो के लिए फाइनल किया गया था, सुनील को बहुत बाद में बोर्ड पर लाया गया था। सिद्धार्थ और शिल्पा पहले दो लोग थे, जिनसे हमने बात की थी। शो के लिए। और कोई भी रचनात्मक प्रक्रिया एक प्रक्रिया है जब शो आज के समय में विकसित हो गया, तब सुनील के कद और अनुभव को दिखाने के लिए किसी को कास्ट करने की जरूरत थी। इसलिए जब शो चला। जब हम प्रोमो की शूटिंग कर रहे थे, तब शिल्पा को इसके बारे में पता था। वास्तव में प्रोमो की शूटिंग के दौरान उनके पास कुछ रिजर्वेशन थे और हमने इसके बारे में बहुत अच्छी तरह से बात की। मैंने उन्हें रचनात्मक रूप से बताया कि हम इस शो और शूटिंग को कैसे करने जा रहे हैं। " इसके बारे में बहुत ज्यादा ठीक था और वह बहुत खुश थी। उसने बाकी कलाकारों के साथ बहुत अच्छी तरह से व्यवहार किया। वास्तव में मेरा मतलब है कि वह मेरे दिल के नीचे से है और वह वास्तव में सुनील के साथ भी मिलता है। वे एक दूसरे के साथ बहुत सौहार्दपूर्ण व्यवहार करते हैं। । "
उन्होंने जारी रखा, "हम शो में बॉलीवुड फिल्मों के कई स्पूफ करते हैं और हर स्कूप में एक पुरुष प्रधान है और एक महिला प्रधान है, इसलिए शिल्पा आमतौर पर महिला प्रधान का किरदार निभाती हैं और सुनील पुरुष का नेतृत्व करते हैं। उनकी एक दूसरे के साथ केमिस्ट्री इतनी अच्छी है।" मेल स्क्रिप्ट दो दिन पहले ही अगर कोई आशंका थी तो वह उसे उठा सकती थी। उसने ऐसा कभी नहीं किया। उसने मुझे कभी नहीं बताया कि वह सुनील ग्रोवर के साथ प्रदर्शन नहीं करना चाहती या उसकी रेखाएं अन्य अभिनेताओं की तुलना में कम थीं। "
सुनील के प्रति पूर्ण रूप से कोई पक्षपात न होने का आश्वासन देते हुए, प्रीति ने पोर्टल से कहा, "इसके बाद, शिल्पा एक अभिनेता हैं और दूसरा व्यक्ति एक स्टैंड-अप कॉमिक अभिनेता है। इसलिए बहुत से कामचलाऊ काम तब होते हैं और जो नहीं होते हैं। हमारा नियंत्रण और अंततः यह शो की बेहतरी के लिए है। इसलिए, कभी-कभी लाइनें बहुत अच्छी होती हैं, कभी-कभी वे नहीं होती हैं, लेकिन दिन के अंत में हर कोई मंच पर काम करता है। आखिरकार, यह इस बात की प्रक्रिया है कि कॉमेडी कैसे काम करती है। " एक लाइव स्टेज है, न कि एक सामान्य डेली सोप, जिसे आप लाइन टू लाइन फॉलो करेंगे। मैं कहूंगा कि बाकी कलाकार पेशेवर हैं, जो इतने सालों से इसे कर रहे हैं, हो सकता है कि उन्हें यह मुश्किल लगे इतना अच्छा है कि यह वास्तव में कभी नहीं आया कि वह उस भूमिका के साथ असहज थी जिसे वह दिया गया था या किसी भी रेखा के साथ। "
सेट पर बहुत से लोगों के साथ सुरक्षा नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले शिल्पा के दावों के बारे में, प्रीति ने ETimesTV को बताया, "हम जानते हैं कि यह एक बहुत बड़ा समूह है, भले ही हम में से कई लोग सीमित लोगों के साथ काम कर रहे हैं और कई लोग मल्टीटास्किंग कर रहे हैं।" ऐसे सीमित संसाधनों के साथ देखने के दौरे चैनल बिंदु का एक उत्पादन बिंदु, हम किसी को भी बीमार पड़ने का मौका नहीं ले सकते। वास्तव में पूरी प्रणाली ध्वस्त हो जाएगी। पहले हमारे पास एक स्क्रिप्ट लिखने के लिए पांच लोग थे, अब हमें इसके साथ करना होगा। केवल दो लोग। क्योंकि हमें वास्तव में सेट पर लोगों की संख्या में कटौती करनी है। यह फिल्मिस्तान और मुंबई के दिल में एक बड़ा सेट है ताकि कोई भी किसी भी समय आ सकता है और हमारी जांच कर सकता है। एक ऑडिट टीम है। जो सेट पर होने वाले सभी प्रोटोकॉल और SOP की निगरानी करता है। वे एक सतर्क नजर रखते हैं। सेट पर एक डॉक्टर और एम्बुलेंस है, इसलिए हम इन बातों को हल्के में नहीं ले सकते। यह सभी आशंकाएं हैं जो उसके पास है और उसने दावा किया है। मुझे नहीं पता कि यह कहां आ रहा है रोम। क्योंकि वे सत्य नहीं हैं। सेट पर आने वाले सभी लोग अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रहे हैं, चाहे वह एक निर्माता के रूप में हो या मैं अपनी दादी के साथ रहूं जो 80 साल की हैं और मुझे उनके घर वापस जाना है। "
प्रीति ने यह भी जोड़ा कि सेट पर हर कोई आत्म-निर्भर है, जिसमें शिल्पा भी शामिल हैं क्योंकि कोई भी उनके और दूसरों के जीवन को खतरे में नहीं डालना चाहता। "किसी को सिर्फ एक बच्चा मिला है या किसी ने अभी-अभी शादी की है तो क्या आपको लगता है कि ठीक है हम नियमों और विनियमों की धज्जियां उड़ाते रहेंगे। जाहिर है कि कोई भी इस समय बीमार नहीं होना चाहता है। हर कोई काम करना चाहता है। कोई भी किसी भी तरह का नहीं चाहता। सेट पर होने वाली दुर्घटना। हर कोई वास्तव में आभारी है कि आखिरकार शूटिंग शुरू हो गई है क्योंकि हर कोई अपने घर पर बिना काम किए 5 महीने से बैठा था। वे डर के मारे अपने घरों से बाहर निकल आए हैं ताकि वे कैसे दिशा-निर्देशों का ध्यान नहीं रख सकते। मेरे सेट पर सैनिटाइज़र की महक आती है। इस समय सभी कलाकारों की अपनी अलग-अलग वैन होती हैं, वे अलग-अलग मेकअप, मेकअप लोगों को लगाती हैं। वास्तव में, हमारे अधिकांश कलाकारों से कहा गया है कि वे अपने घरों से तैयार होकर अपना मेकअप करें। आओ ताकि कोई किसी और के साथ घुलमिल न जाए। शिल्पा अपना मेकअप और बाल खुद करती हैं और सेट पर आती हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि हम कैसे नियमों का पालन कर रहे हैं। हम हमेशा किसी के भी आने और चेक करने के लिए खुले रहते हैं क्योंकि हमारा सेट एक खुला सेट है। मुंबई के दिल में और अलग-थलग नहीं। मैं इन दावों का पूरी तरह से खंडन करता हूं। हमारे लिए सभी कलाकार और हमारे घर पर मौजूद लोग बहुत महत्वपूर्ण हैं। मुझे नहीं पता कि शिल्पा को यह क्यों लगा और उन्होंने सेट पर किसी के साथ जानकारी साझा नहीं की है। वास्तव में, हम एक टीम के रूप में काम कर रहे हैं, और अगर एक स्लाइड गलती भी होती है एक टीम के रूप में आप इसे तुरंत इंगित कर सकते हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ है, "प्रीति ने कहा।
वह चली गई, "और फ्रेम्स, शो के अन्य निर्माता भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर का निर्माण कर रहे हैं और यह शो हमारी तुलना में बहुत बड़े पैमाने पर है। इसलिए हम उसी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं जिसका पालन वहाँ किया जा रहा है। पहले हर कोई, यह एक टीम की तरह होता है और अगर हम किसी नियम का उल्लंघन करते हैं, तो निश्चित रूप से इसका संकेत दिया जाएगा कि हम सेट पर एक घरेलू माहौल है। "
(उपरोक्त कहानी सबसे पहले 01 सितंबर, 2020 06:25 अपराह्न IST पर नवीनतम रूप से दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली पर अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट पर नवीनतम रूप से लॉग ऑन करें।)।
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार