PHOTOS: बेबी बंप के साथ बेहद थकी नजर आईं करीना, प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रहीं हैं बेबो

करीना कपूर इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। करीना को हाल ही में मुंबई में एक शूटिंग लोकेशन पर स्पॉट किया गया। इस दौरान करीना शूटिंग खत्म कर जब बाहर निकलीं तो बेहद थकी-थकी सी नजर आईं। प्रेग्नेंसी की हालत में कई घंटों तक शूटिंग करने के बाद जब करीना बाहर आईं तो उनके चेहरे पर थकान साफ नजर आ रही थी। हालांकि, करीना प्रेग्नेंसी का असर अपने वर्क कमिटमेंट पर जरा भी नहीं होने दे रही हैं।

शूटिंग के दौरान करीना कपूर पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी के बाद वाला ग्लोइंग लुक साफ दिख रहा था।
शूटिंग के दौरान करीना कपूर पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी के बाद वाला ग्लोइंग लुक साफ दिख रहा था।
आमतौर पर जब एक्ट्रसेस प्रेग्नेंसी के खूबसूरत दौर से गुजरती है, तो फिल्मों से दूरी बना लेती हैं, लेकिन करीना कपूर इस मामले में जरा हट कर सोचती हैं। वो इस फेज में काम करना पसंद करती हैं और काम के साथ-साथ प्रेग्नेंसी के फेज को एन्जॉय करती हैं।
बता दें, बेटे तैमूर के डिलवरी से पहले भी करीना ने खूब काम किया था, कई ऐड फिल्मों सहित उन्होंने लक्मे फैशन वीक में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था।
इस बार भी करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान जमकर काम करने की तैयारी कर चुकी हैं। इस बार उन्होंने कई ब्रैंड्स के साथ नया करार किया है, जिनमें से कई एंडोर्समेन्ट में वो पति सैफ अली खान के साथ भी नजर आएंगी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर फिलहाल 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं। कहा जा रहा है कि करीना 2021 में फरवरी या मार्च में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि उनकी प्रेग्नेंसी के चलते फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स चिंता में पड़ गए हैं।
दरअसल, करीना इस फिल्म में लीड रोल में हैं और उनका काफी हिस्सा अभी शूट होना बाकी है, लेकिन एक्ट्रेस के बेबी बंप की वजह से मेकर्स को अब फिल्म की शूटिंग में दिक्कतें आ सकती हैं।
इससे पहले करीना-सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया।'
करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था- दो बच्चे तो होने ही चाहिए, ताकि एक-दूसरे को कंपनी मिल सके।

अन्य समाचार