प्रेगनेंसी के दौरान अपने पति से मार खा चुकी है यह अभिनेत्री, कर दिया जाता था कमरे में बंद

प्रेगनेंसी के दौरान अपने पति से मार खा चुकी है यह अभिनेत्रीआज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो अपने पति से प्रेगनेंसी के दौरान मार खा चुकी है। तो चलिए शुरू करते हैं।

 हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सबसे क्यूट अभिनेत्री चाहत खन्ना है। चाहत खन्ना ने कई बड़ी फिल्मों में कई बड़े स्टारों के साथ काम किया है। उनकी सबसे यादगार फिल्म है थैंक्यू। जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में चाहत का किरदार लोगो काफी ज्यादा पसंद आया था। उन्होंने पिछले साल फरहान मिर्जा से शादी की थी।
 अब बात करते हैं कि आखिर क्यों उनके पति उन्हें मारते थे। उन्होंने बताया कि उनके पति उन पर शक करते थे और तो और उनका परिवार भी उन पर शक करता था। इसी के चलते उनका पति उन्हें पीटता था। हद तो पार तब हो गई जब उनका पति उन्हें तब मारता था जब वह प्रेग्नेंट थी। उन्हें कमरे में भी बंद कर दिया जाता था। इसी के चलते उन्होंने उनसे तलाक ले लिया और आज वह अपनी जिंदगी में बेहद खुश है।
 बात करें चाहत खन्ना के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी शो या फिल्म में नजर नहीं आने वाली है। फिलहाल वह अभी अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। हम दुआ करते हैं चाहत खन्ना जल्द बॉलीवुड में वापसी करें और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल फिर से जीत ले।

अन्य समाचार