साथ निभाना साथिया सीजन 2 मेे देबोलीना भट्टाचार्जी के साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला। मेकर्स ने किया है अप्रोच।

हालिया खबरों कि माने तो सिद्धार्थ शुक्ला का नाम अभी टॉप पर लिया जा रहा है साथ निभाना साथिया के अगले संस्करण में मुख्य कलाकार के तौर पर । कयास लगाए जा रहे है कि हो सकता है देबोलीना भट्टाचार्जी के अपोजिट सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ सकते है।

वायरल वीडियो रसोड़े मेे कौन था के पॉपुलर होने पर साथ निभाना साथिया के मेकर्स ने साथ निभाना साथिया के अगले संस्करण की तैयारी की घोषणा कर दी है।प्रोड्यूसर रशमी शर्मा ने यह स्वीकार किया है कि साथ निभाना साथिया के अगले संस्करण की तैयारियां सुरु भी कर दी गई है। और हाल ही मेे ऐसे खबरे भी आ रही है कि देबोलीना भट्टाचार्जी फिर से एक बार गोपी बहू के किरदार में नजर आएंगी।
सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला साथ निभाना साथिया के मेकर्स की पहली पसंद है जो की साथ निभाना साथिया सीजन 2 मेे देबोलीना भट्टाचार्जी के अपोजिट नजर आ सकते है। मेकर्स अभी सिद्धार्थ से इस विषय में लगातार बात कर रहे है और अगर सब कुछ सही रहा तो हमे सिद्धार्थ शुक्ला देबोलीना भट्टाचार्जी के अपोजिट देखने को मिल सकते है।
दूसरी तरफ एक बुरी खबर भी आ रही है , रूपाली पटेल जिन्होंने साथ निभाना साथिया के पहले संस्करण में कोकिला मोदी का किरदार निभाया था वो इसके अगले संस्करण साथ निभाना साथिया सीजन 2 मेे नजर नहीं आएंगी । उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि मेकर्स द्वारा उनको अप्रोच नहीं किया गया है और वो अभी अपने शोज मेे पूरी तरह से व्यस्त है। उन्होंने कहा अभी मै ये रिश्ते है प्यार के में मीनाक्षी राजवंशी के किरदार को निभा कर ही खुश हूं लेकिन मेरी सुभकम्नाए रशमी मेम के साथ है।
आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

अन्य समाचार