सलमान खान के सम्बन्ध थे इस पाकिस्तानी लड़की के साथ, इसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे

हेल्लो दोस्तो कैसे हो आप लोग,दोस्तो आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग सुपरस्टार सलमान खान के बारे में एक खुलासा करने जा रहे है।बताया जाता है कि सलमान खान जिस फिल्म में काम करते है उस मूवी के हिट होने के चांसेज ज्यादा रहते है।इसका मतलब यह हुआ कि सलमान खान करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते है।

 दोस्तो आज हम सलमान खान से जुड़ी एक बात का खुलासा करने जा रहे है। जिसे पढ़कर सायाद आप हैरान रह जाएंगे। जहा सलमान खान के लिए लाखों दिलों की जान है थी सलमान खान का दिल एक पाकिस्तानी लड़की पर आया था।आपको बता दूं या पाकिस्तानी लड़की का नाम सोमी अली है। सोमी ने अपने ओर सलमान खान के सम्बन्धों के बारे में खुद अपने एक इंटरव्यू में किया है।
 सोमी ने अपने सलमान खान के बारे में कई बड़े राज खोले है।सोमी यह तक बताया सलमान कि फिल्म "मैने प्यार किया" देखते ही वह सलमान खान की दीवानी हो गई थी। ओर उन्होंने तभी थन लिया था कि वह भारत सलमान से मिलने आएंगी।
 सोमी का भारत जाने का फैसला सुन के उनके घरवाले हैरान रह गए थे।उनके घर में सब काफी नाराज भी हुए लेकिन उनके घरवाले बाद में में गए के वह भारत आ गई थी।आपको बता दूं इस समय सोमी की उम्र 16 साल साल थी।सोमी का ओर सलमान का रिश्ता लगभग 8 साल चला था। दोनों ही एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे।लेकिन सलामन के गुस्सैल व्यवहार की वजह से दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद सलमान ओर सोमी का रिश्ता टूट गया था।

अन्य समाचार