बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को इनके पहले प्यार ने दिया था धोखा, नं. 3 का था बिग बी से अफेयर

हुत किस्मत वालें होते है वो लोग जिन्हे उनका सच्चा प्यार मिल जाता है कई तो ऐसे भी होते है जिनको प्यार में सिर्फ धोखा ही मिलता है। आज हम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे प्यार में धोखा मिला है।

 1- सोनाली बेंद्रे - सोनाली बेंद्रे कैंसर को मात देकर अब वापस नॉर्मल लाइफ में आ गई हैं। हाल ही में सोनाली ने अपनी एक फोटो शेयर की है और फैन्स को उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को शादीशुदा अभिनेता सुनील शेट्टी से प्यार हो गया था लेकिन सुनील सोनाली के लिए अपनी पत्नी को नहीं छोड़ना चाहते थे, इस लिए दोनों आपसी मर्ज़ी से अलग हो गये जिसकी वजह से इनका प्यार अधूरा रह गया।
 2- करिश्मा कपूर - 90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर अब अपने पति से तलाक ले अपने बच्चो के साथ अकेले रहा रही है। बता दे की करियर की शुरुआत में ये और अजय देवगन एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे लेकिन जैसे ही अजय देवगन की मुलाकात रवीना से हुई उन्होंने करिश्मा से ब्रेकअप कर लिया।
 3- रेखा - अपने ज़माने की पोपुलर और खुबसूरत अभिनेत्री रही रेखा के नाम से मशहूर हुई रेखा का अमिताभ बच्चन से अफेयर की खबरे काफी समय तक रही थी लेकिन अमितभ शादीशुदा थे और रेखा का प्यार अधूरा ही रह गया।
 4- शिल्पा शेट्टी - बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियो में से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का अफेयर अक्षय कुमार के साथ रहा था बताया जाता है की अक्षय और शिल्पा दोनों ने चोरी-छुपे सगाई भी कर ली थी लेकिन अक्षय ने बाद में शिल्पा का दिल तोड़ दिया। और बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया।
 5- रवीना टंडन - बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने करियर में अक्षय कुमार, गोविंदा, अजय देवगन, सुनील शेट्टी जैसे एक्टर्स के साथ कई फिल्में की हैं इनका अफेयर अक्षय कुमार के साथ चला था लेकिन रवीना को भी अक्षय ने शिल्पा की तरह धोखा दे दिया और ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। और इनका भी प्यार अधुरा रह गया

अन्य समाचार