बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो हमेशा के लिए दुश्मन हैं !

ये हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो दुश्मन हैं हमेशा के लिए

1. कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट:
 एक बार, ये दोनों अभिनेत्रियाँ सबसे अच्छी दोस्त थीं। लेकिन फिर कैटरीना को आलिया से नफरत होने लगी जब उन्होंने रणबीर के साथ सगाई कर ली। कैटरीना को लगता है कि रणबीर ने उसके साथ धोखा तभी किया जब उसे आलिया से प्यार हो गया।
2. कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण
 उनकी बिल्ली की लड़ाई बी-टाउन की बात थी क्योंकि कंगना ने सार्वजनिक रूप से दीपिका को छेड़ा था। कंगना को बस अपनी सफलता से जलन है। उम्मीद के मुताबिक, दीपिका ने अपनी शादी में कंगना को आमंत्रित नहीं किया जब पूरा बॉलीवुड उद्योग था।
3. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ .
 दीपिका ने हमेशा अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के साथ संबंध तोड़ने के लिए कैटरीना को दोषी ठहराया। रणबीर कैटरीना के करीब हो रहे थे, जब वे 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के सेट पर मिले थे। उसके बाद उन्होंने कैटरीना को डेट करना शुरू किया और दीपिका से रिश्ता तोड़ दिया।
4. सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय
 सोनम ने ऐश को ताना मारा और सोशल मीडिया में वायरल हुई एक सार्वजनिक पोस्ट में उसकी 'चाची' के रूप में लेबल लगाया। उसके बाद, सोनम के साथ पूर्व मिस इनविवर्स ऐश को पेशाब कर दिया गया।
5. अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण
 अनुष्का रणवीर को डेट कर रही थीं और अचानक रणवीर ने उन्हें डस लिया और दीपिका को डेट करने लगे। इस स्पष्ट कारण के लिए, अनुष्का और दीपिका प्रत्येक व्यक्ति के लिए दुश्मन बन गए। हम शायद ही उन्हें एक साथ देख सकते हैं।
6. कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा
 इन दोनों ग्लैमरस अभिनेत्रियों के बीच प्रतिद्वंद्विता तब शुरू हुई जब दोनों एक मशहूर फैशन इवेंट में शो स्टॉपर बनना चाहते थे। वैसे भी कैटरीना ने उस मौके को हथियाने की कोशिश की और आखिरकार, शोस्टॉपर के रूप में चुनी गईं। इससे प्रियंका नाराज हो गई। उसके बाद, उन्हें कभी किसी कार्यक्रम में एक साथ नहीं देखा गया।credit: third party image reference
7. कंगना और सोनम कपूर
 सोनम ने कंगना को सार्वजनिक रूप से यह कहते हुए थप्पड़ जड़ दिया कि वह साधारण दिखती हैं और अभिनय करना नहीं जानती हैं। यह जानने के बाद, कंगना ने भी सोनम को बिगड़े हुए अमीर बच्चे के रूप में बदल दिया। यह बिल्ली की लड़ाई लंबे समय तक जारी रही।

अन्य समाचार