अमिताभ बच्चन ने खरीदी S Class Merc कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

कोरोना को मात देकर बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने काम पर लौट आए हैं और केबीसी (KBC) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बीच बच्चन परिवार में एक और कार की एंट्री हो गई है. जानकारी के मुताबिक, बिग बी ने S Class मर्सिडीज बेंच खरीदी है.

यह कार आज ही भारत में लॉन्च हुई है. कार की कीमत की बात करें तो यह करोड़ों में है. इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इस मॉडल की कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपये है. इस कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम से है.

कार का नंबर भी है खास .बच्चन फैमिली के पास कई कारें है. रोल्स रॉयज जैसी कार के मालिक अमिताभ बच्चन के कलेक्शन में एक और कार जुड़ गई है. इस कार के नंबर MH02FJ4041 है. इसका कुल योग 11 होता है, जिसे अमिताभ बच्चन लकी नंबर मानते हैं. उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर है.
KBC 12 का प्रोमो रिलीजवर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे के सबसे बड़ा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग में बिजी हैं. रविवार को इस शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं. केबीसी 12 के जारी किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि ये शो बदस्तूर शुरू हो चुका है और अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर एक शख्स बैठे हैं. अमिताभ बच्चन इस शख्स से कहते हैं कि वो पहले सवाल का जवाब देकर 1 हजार रुपए जीत गए हैं और ये कंटेस्टेंट बेहद खुश हो जाता है.

अन्य समाचार