दिशा के निधन की खबर सुनकर बीमार हो गए थे सुशांत, सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने पूछताछ की। टाइम्सनाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने बयान में कई अहम बातें बताई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने कहा, 'दिशा की मौत की खबर सुनकर वह परेशान हो गए थे। उनकी तबीयत खराब होने लगी थी। उन्होंने फिर दिशा की कंपनी के मैनेजर से बात की। वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने मुझे अपने बेडरूम में सोने को कहा। वह दिशा की मौत पर हर जानकारी मुझसे ले रहे थे। मैं भी उन्हें दिशा से जुड़ी सारी जानकारी दे रहा था'।  .
सिद्धार्थ ने बताया कि 10 जून को सुशांत ने उनसे कुछ डाटा डिलीट करवाया था।  .
उन्होंने आगे बताया कि सुशांत की बहन मीतू सिंह 13 जून को उनके बांद्रा वाले घर से चली गई थीं। सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि जब सुशांत ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तब उन्होंने 1 बजकर 20 मिनट पर ताला तोड़ा था।
बच्चे का मुंह देखने से पहले ही दुनिया छोड़ गया ये पायलट, लॉकडाउन के बाद से नहीं लौटा था घर
इससे पहले बताया था सुशांत के निधन से एक दिन पहले क्या हुआ था
सिद्धार्थ ने इससे पहले बताया था कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन से चुकाया था। इसमें सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी। उसके बाद सुशांत ने मैंगो शेक पिया लेकिन डिनर नहीं किया।  

अन्य समाचार