19 फिल्में , केवल 3 फ्लॉप और 227 करोड़ की मालकिन है यह अभिनेत्री, नाम है चौंकाने वाला !

बलीवुड फ़िल्में आज के समय में खूब कमाई करती हैं। बॉलीवुड फिल्मों को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किया जाता है। बॉलीवुड फिल्मों की कमाई बढ़ने से फिल्मी सितारों की कमाई भी बढ़ रही है। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अभी तक सिर्फ 19 फिल्मों में काम किया है। लेकिन यह अभिनेत्री 227 करोड़ रुपए की मालकिन बन चुकी हैं।

आइए जानते हैं उसके बारे में 
हम बात कर रहे हैं बहुत ही खूबसूरत, टैलेंटेड और क्यूट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जिन्होंने साल 2017 में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की। अनुष्का और विराट कोहली एक दूसरे को काफी ज्यादा प्यार करते हैं।
अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का शर्मा ने अभी तक सिर्फ 19 फिल्में ही की है, जिनमें से उनकी तीन फिल्में ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति 227 करोड़ है। उनको अपनी डेब्यू फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। अब तक अनुष्का शर्मा रब ने बना दी जोड़ी, पीके, ए दिल है मुश्किल, जीरो, सुल्तान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को अयोध्या में हुआ था। यह 31 साल की हो चुकी हैं। अनुष्का शर्मा अक्सर अपने पति की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इनकी लव स्टोरी लोगों को काफी पसंद आई।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की नज़दीकियां एक ऐड की शूटिंग के दौरान बढ़ने लगी। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

अन्य समाचार