बड़ा खुलासा: दिशा की मौत के बाद सुशांत ने अपनी बहन मीतू से क्यों कहा था, वे मुझे नहीं छोड़ेंगे

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है इस चैनल पर ताजा खबरों से जुड़े सभी विषयों पर जानकारी दी जाती है इसीलिए आप हमें फॉलो करेंसुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। इस बीच सुशांत सिंह के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत ने जब दिशा सालियन की मौत की खबर सुनी तो बुरी तरह से आहत हुए। वह बुरा महसूस कर रहे थे।

दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत की तबीयत हो गई थी खराबसिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। पिठानी ने सीबीआई को बताया कि सुशांत ने दिशा की मौत की खबर सुनते ही कॉर्नरस्टोन नाम की कंपनी के मैनेजर उदय से बात की। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत इतने तनाव में थे कि उन्होंने पिठानी को अपने कमरे में सोने के लिए कहा और सालियन की मौत के बारे में विस्तार से जानना चाहते थे।
मौत की खबर सुनकर सुशांत ने तुरन्त दिशा की कंपनी को फोन कियासिद्धार्थ पिठानी के सीबीआई को दिए बयान के मुताबिक, जब सुशांत को दिशा की मौत के बारे में पता चला तो वह अस्वस्थ हो गए, जिसके बाद उन्होंने कॉर्नरस्टोन नामक कंपनी के प्रबंधक उदय से बात की। इस कंपनी ने दिश को सुशांत के मैनेजर के रूप में भेजा था।
हमें सपोर्ट करने के लिए फॉलो करें और इससे अधिक से अधिक लोगों तक शेयर करें ||धन्यवाद||

अन्य समाचार