Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच बहुत ज्यादा ज्यादा पॉपुलर है. शो के हर एक भूमिका अपने आप में अलग व अनूठे हैं. लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शो प्रारम्भ हो चुका है जिसे फैंस का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है. शो का अपकमिंग एपिसोड बहुत ज्यादा ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भिड़े गोकुलधाम सोसाइटी में इमरजेंसी बैठक की घोषणा करता है.

भिड़े गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को जानकारी देते हुए बताता है कि इमरजेंसी बैठक इसलिए रखी जा रही है ताकि लॉकडाउन के दौरान गणेश उत्सव मनाने के बारे में प्लान किया जा सके. भिड़े की बात सुनकर गोकुलधाम सोसाइटी वाले कहते हैं कि इसके लिए इमरजेंसी बैठक की कोई आवश्यकता नहीं है. जेठालाल कहता है कि हर बार गणेश उत्सव कैसे सेलिब्रेट करें इस बात का निर्णय भिड़े ही लेता है तो इस बार भी वह ही सोचे की कैसे सोसाइटी में गणेश उत्सव सेलिब्रेट किया जाए.
जेठालाल की बात से सभी गोकुलधाम वाले सहमत नजर आते हैं व वह भिड़े पर जिम्मेदारी देकर बिना उसकी बात सुने जानें लगते हैं. गोकुलधाम सोसाइटी वालों के इस रवैये से भिड़े को गहरा धक्का लगने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि भिड़े इतना ज्यादा दुखी हो जाएगा कि वह निर्णय करेगा कि इस बार गोकुलधाम सोसाइटी में गणेश उत्सव सेलिब्रेट नहीं किया जाएगा. अपकमिंग एपिसोड बहुत ज्यादा ज्यादा दिलचस्प होने वाला है होने कि सम्भावना है कि परेशान भिड़े सेक्रेटरी पद से भी त्याग पत्र दे दे.
वहीं अगर तारक मेहता के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि आखिरकार जेठालाल को सपनों की कठिनाई से छुटकारा मिल जाता है. जेठालाल दयाबेन की मां द्वारा बताए गए सुझाव के अनुसार एक गरीब बच्चे की पढ़ाई में सहायता करता है. वह बच्चा जेठालाल को दिल से शुक्रिया कहता है जिसके चलते जेठालाल बहुत ज्यादा खुश होता है व सपनों की समस्या से छुटकारा पा जाता है.

अन्य समाचार