धूप में खड़ी नजर आई ये हीरोइन, जिसमें लग रही दूध से भी ज्यादा गोरी, देखें तस्वीरें!

इस पोस्ट में हम उस हीरोइन के बारे में बताने जा रहे है जो दूध की तरह एकदम गोरी है, जबकि वो धूप में कुछ ज्यादा ही गोरी लगती है। क्योंकि इस हीरोइन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसें उस हीरोइन ने खुद ही शेयर किया है। तो चलिए देखते है इस हीरोइन की इस तस्वीर को, जिसमें वह काफी गोरी लग रही है। लेकिन एक बार फिर से याद दिला दें कि पोस्ट अगर अच्छा लगे तो लाइक जरुर कर दें और आगे भी शेयर कर दें, जिसके लिए हम आपका शुक्रिया अदा करते है।

कुछ हीरोइनें दिखने में कुछ ज्यादा ही गोरी दिखती है, मतलब एकदम दूध की तरह। वैसे ऐसा मेकअप की वजह से होती है या फिर सचमुच की गोरी होती है, ये कह पाना मुश्किल है। ऐसी ही एक हीरोइन से मिलवाने जा रहे है, जो धूप में बहुत ही ज्यादा गोरी लगती है और वो हीरोइन है वेदिका।
जो अपनी खूबसूरती के लिए ही जानी जाती है, जबकि साउथ में इनका नाम बहुत पॉपुलर है, मतलब लोग इस हीरोइन को बहुत ही अच्छे तरह से जानते है। फिल्मों का तो पता नही लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।
ये हीरोइन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी बनाए रखती है, जहाँ पर इन्होंने अभी-अभी एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें इन्हें धूप के सामने खड़े हुए देखा जा रहा है, वैसे इसमें इन्होंने रेड कलर का एक फैंसी ड्रेस पहना हुआ है।
जिसमें ये एकदम कातिलाना लग रही है, वैसे धूप की वजह से ये हीरोइन इसमें बहुत ही ज्यादा गोरी लग रही है। वैसे ये मेकअप की वजह से है या फिर ये हीरोइन ही ऐसी है। ये कहना मुश्किल है लेकिन इतना कह सकते है कि ये हीरोइन दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। जबकि इस तस्वीर में भी उनकी खूबसूरती देखी जा सकती है, जिसमें उन्होंने फैंसी ड्रेस पहना हुआ है।

अन्य समाचार