सीयू सून एंडिंग एक्सप्लेन: अनमोल ट्रेजिक सीक्रेट से क्लिफहैंगर तक, फहद फासिल, दर्शन राजेंद्रन और रोशन मैथ्यू का थ्रिलर डिकोड

आगे की हलचल के बिना, मैं यहां यह कहना चाहता हूं कि नीचे की पोस्ट पर्याप्त स्पॉइलर से भरी हुई है जल्द ही फिर मिलेंगे। इसलिए सावधानी से आगे बढ़ें, अगर आपने फिल्म नहीं देखी है। जल्द ही फिर मिलेंगे द्वारा निर्देशित एक प्रयोगात्मक थ्रिलर है उड़ना प्रसिद्धि महेश नारायण। अपनी पहली फिल्म से, वह फहद फासिल को अपनी पहली फिल्म के तीन नायक में से एक के रूप में वापस लाता है, जिसके साथ फहद निर्माता भी हैं। जल्द ही फिर मिलेंगे इस फिल्म में रोशन मैथ्यू और दर्शना राजेंद्रन भी हैं, साथ ही सहायक कलाकार में मल्ल पार्वती और सईजू कुरुप भी हैं। CU सून मूवी रिव्यू: फहद फासिल, दर्शना राजेंद्रन, रोशन मैथ्यू एक्सेल इन एक्सपेरिमेंटल थ्रिलर जो एक भयानक सामाजिक अपराध को उजागर करता है।

जल्द ही फिर मिलेंगे, निर्देशक द्वारा खुद को, जिमी (रोशन मैथ्यू), यूएई में काम करने वाले एक युवक के साथ शुरू होता है, जो अनमोल (दर्शन राजेंद्रन) में एक टिंडर मैच पाता है। घंटों के वीडियो-कॉल और फ़्लर्टी टेक्स्ट के बाद, जिमी, अनमोल के लिए पड़ता है, जो अपने जीवन के बारे में बहुत आगे नहीं है (वह भी नहीं है, और यहां तक ​​कि उससे शादी का प्रस्ताव भी करता है। हालांकि वह उससे पहले नहीं मिला है। ।
जब अनु उसे एक रात अपने चेहरे को बुरी तरह से काटता हुआ कहता है, तो उसके पिता ने दावा किया कि जिमी उसे उसके घर के पास से उठाता है और उसे अपने फ्लैट में ले जाता है। जैसा कि वह पुन: पेश करती है, वह अपने पिता का सामना करती है, जो माफी मांगता है और उससे अपना नया नंबर उधार लेता है। जब वह घर लौटता है तो वह उसे केवल एक वीडियो संदेश के साथ गायब पाता है जिसे वह एक सुसाइड नोट मानता है। सीयू सून फुल मूवी इन एचडी लीक ऑन तमिलरकर्स एंड टेलीग्राम लिंक्स फॉर फ्री डाउनलोड एंड वॉच ऑनलाइन; फ़हद फ़ासिल-रोशन मैथ्यू की फ़िल्म फ़ेस ऑनलाईन पाइरेसी का प्रकोप?
उसके बाद पुलिस के साथ, जिमी हमारे हैकर चचेरे भाई केविन (फहाद फासिल) की मदद लेता है ताकि वह हमारे ठिकाने की तलाश करे और उसे गंदगी से बचा सके। बहुत हैकिंग के माध्यम से केविन, अनमोल के बारे में भयावह सच्चाई का पता लगाता है, यह महसूस करते हुए कि उसके संकटों की तुलना में, उनके पास यह आसान था।
जल्द ही फिर मिलेंगे लॉकडाउन के दौरान गोली मार दी गई थी, टीम ने सभी सावधानियों का पालन किया। एक मनोरंजक सस्पेंस थ्रिलर बनाने में, महेश नारायण ने हॉलीवुड फिल्म, अनीश चंगथी का प्रारूप उधार लिया खोज कर, जॉन चो अभिनीत। पूरी फिल्म को आभासी प्रारूप के माध्यम से शूट किया गया है, जिसमें सामाजिक नेटवर्किंग ऐप, वेब-कैम, लैपटॉप स्क्रीन और वीडियो कॉल के माध्यम से घटनाओं को दिखाया गया है। विचार फिल्म के लिए बहुत साज़िश जोड़ता है, बना रहा है जल्द ही फिर मिलेंगे मलयालम सिनेमा में बनी एक अनोखी और बहादुर थ्रिलर।
तो फिल्म की सभी घटनाओं में क्या होता है? यहां देखें फिल्म के क्लाइमेक्स में क्या होता है।
अनमोल की दुखद गाथा
अनमोल की वास्तविक एफबी प्रोफाइल में हैकिंग और उसके संदेशों को उसके वास्तविक परिवार तक पहुंचाने के माध्यम से, केविन को उसके दुखद बैकस्टोरी का पता चलता है। अनमोल यूएई में बसे किसी भी संपन्न परिवार से ताल्लुक नहीं रखती है क्योंकि उसने शुरू में जिमी को बताया था। वह रन्नी के एक गरीब घराने से ताल्लुक रखती है, जो नकली रोज़गार रैकेट में फंसी कई लड़कियों में से एक है और उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में फंसाने के लिए यूएई लाया गया। वहां उसे एक कॉल गर्ल बनने के लिए मजबूर किया जाता है और उसे काफी यातनाएं झेलनी पड़ती हैं।
अभी वह जिस परिवार में रह रही है, उसकी एक बेटी अनमोल भी है, जो बैंगलोर में है, और यह उसकी पहचान है कि उसने जिमी से बात करने के लिए चोरी की थी। ओटीटी द वीक का विमोचन: डिज़नी के मुलान, फहद फासिल की सीयू सून, नेटफ्लिक्स का बैड बॉय बिलियनेयर्स और सितंबर 2020 के पहले सप्ताह में अधिक देखने के लिए।
जिमी क्यों?
जिमी के माध्यम से, वह अपने नरक से बचने के लिए एक साधन की तलाश कर रही थी, पहले से ही भागने के लिए वाणिज्य दूतावास से बात की थी। लेकिन जिमी के साथ रहने के दौरान, उसे एक सामान्य जीवन की आशा होने लगती है। जब जिमी अनजाने में अपने पिंप से मिलता है (जो उसने अपने पिता को छोड़ दिया था) तब बिखर जाता है। उसे जिमी की माँ का भी फोन आता है, जिसने उसके बारे में सच्चाई सीखी। यही कारण है कि उसने रैकेट का पर्दाफाश करने में मदद करने के लिए वाणिज्य दूतावास जाने के लिए जिमी को छोड़ दिया।
परिणाम
अपने पासपोर्ट विवरण के माध्यम से, केविन को पता चलता है कि वह केरल लौट रही है, उसी दिन जब जिमी को उसकी मां ने वापस राज्यों में बुलाया था। केविन जिमी से पूछता है कि क्या वह अभी भी उससे प्यार करता है, और उसे बताता है कि वह दूसरे गेट पर उड़ान में सवार होने की प्रतीक्षा कर रही है। अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद, जिमी को उससे मिलने की याद आती है, उसकी उड़ान पहले ही चली गई।
केरल में, अनमोल रैकेटर्स का अधिक विवरण देने वाले चैनलों को साक्षात्कार देता है, जिससे कुछ की गिरफ्तारी होती है। केविन अनु से बात करने का प्रबंधन करता है, और उससे पूछता है कि उसने मौका मिलने पर जिमी के जीवन से जल्दी क्यों नहीं छोड़ा। उसकी प्रतिक्रिया उसे यह विचार देती है कि वह उसके साथ प्यार में थी, और केवल उसका उपयोग नहीं कर रही थी। जब उसे यह भी पता चलता है कि जिमी में अभी भी उसके लिए भावनाएँ हैं, तो केविन उसे अपना नंबर देता है।
पोस्ट-स्क्रिप्ट
हमें नहीं पता कि जिमी ने अनमोल को फोन किया या अगर वह अपने घर रन्नी में उससे मिलने जाती है, क्योंकि फिल्म क्लिफनर पर खत्म होती है। पोस्ट स्क्रिप्ट है जो कहती है कि पूरी फिल्म इन पात्रों के आभासी जीवन पर आधारित है। अगला अध्याय उनके वास्तविक जीवन पर होगा और यह सीधे सिनेमाघरों में आएगा, फिल्म के शीर्षक के साथ - सीयू सून - स्क्रीन पर छप गया। तो क्या हम एक सीक्वल बनाने जा रहे हैं, जहाँ हमें जिमी और अनमोल की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी?
(उपरोक्त कहानी पहली बार 01 सितंबर, 2020 09:38 बजे IST पर नवीनतम रूप से दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली के बारे में अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट latestly.com पर लॉग ऑन करें)।
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार