अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ पी हाथी के पूप की चाय

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ पी हाथी के पूप की चाय

SSR मामले में क्या भाजपा नेताओं ने उछाला आदित्य ठाकरे का नाम? देवेन्द्र फडणवीस ने दिया यह जवाब
2020-09-01 10:58:51
मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एडवेंचर करते हुए नज़र आने वाले हैं। इस खास एपिसोड को ‘इन्टू द वाइल्ड’ नाम दिया गया है। यह एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है।
विदर्भ :आज दूसरे दिन NDRF, SDRF, और आर्मी ने मिलकर बाढ़ में फसे 1601 लोगो को निकाला ,PHOTO
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शो का टीज़र शेयर किया है। उन्होंने इस टीज़र के कैप्शन में लिखा, “ये काफी चुनौतपूर्ण होने वाला है..लेकिन जंगल में क्लिफ चढ़ना और ‘Elephant Poop Tea’…क्या दिन है।”  
 
इस टीज़र में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स रस्सियों पर झूलते और नदी तैरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स दोनों हाथ में चाय के मग लिए जंगल के बीच बैठे हुए हैं। हैरानी की बात यह है कि यह चाय हाथी के पूप की बनी है। अक्षय बेहद आसानी से यह चाय पी रहे हैं। वहीं, बेयर ग्रिल्स चुपके से चाय फेंक देते हैं।  
ज्ञात हो कि, इससे पहले बेयर ग्रिल्स ((Bear Grylls) डिस्कवरी चैनल के शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) के स्पेशल एपिसोड में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी नज़र आ चुके हैं।

अन्य समाचार