इन बॉलीवुड सितारों के बीच है देवर-भाभी का रिश्ता, नंबर 4 पर नहीं करोगे यकीन

1. सोहेल खान और मलाइका अरोड़ा खान:

आपको बता दें कि लोकप्रिय फिल्म अभिनेत्री और डांसर मलाइका ने साल 1998 में अरबाज खान से शादी की थी, लेकिन साल 2017 में उन्होंने अरबाज खान को तलाक दे दिया। आपको बता दें कि अरबाज खान सोहेल खान के बड़े भाई हैं। इस प्रकार सोहेल खान और मलाइका अरोड़ा खान के बीच देवर-भाभी का रिश्ता है।
2. आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन:
आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन दोनों ने ही हिंदी सिनेमा में एक बड़ी पहचान बनाई है। आपको बता दें कि साल 2012 में विद्या बालन ने आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई थी। इस प्रकार आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन का रिश्ता देवर भाभी का है।
3. उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी:
बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री ''रानी मुखर्जी'' बर्ष 1996 से हिंदी सिनेमा में काम काम कर रही हैं। आपको बता दें कि वर्ष 2014 में उन्होंने मशहूर फिल्म निर्देशक व फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। आदित्य चोपड़ा का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम उदय चोपड़ा है। इस प्रकार उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी के बीच देवर-भाभी का रिश्ता है।
4. अनिल कपूर और श्रीदेवी:
अनिल कपूर और लोकप्रिय फिल्म अभिनेत्री स्वर्गीय ''श्रीदेवी'' ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया। आपको बता दें कि साल 1996 में श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी रचाई| बोनी कपूर, अनिल कपूर के बड़े भाई हैं। इस प्रकार अनिल कपूर और श्रीदेवी के बीच देवर-भाभी का रिश्ता था।

अन्य समाचार