उपासना सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने कपिल शर्मा का शो क्यों छोड़ा

अपने अभिनय से टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री और हास्य कलाकार उपासना सिंह अपने नए अंदाज से इन दिनों हर किसी का दिल जीत रही हैं। उपासना ने कपिल शर्मा के शो में ‘बुआ’ का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया है लेकिन अचानक उन्होंने शो छोड़ दिया। वह आज सुनील ग्रोवर के साथ फिल्मिस्तान में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। शो से उनका लुक सामने आया है। पहली बार, उपासना सिंह ने एक साक्षात्कार में यह राज खोला है कि उन्होंने कपिल शर्मा शो क्यों छोड़ा।

हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में उसने कहा, “कपिल और मेरे बीच कोई एस्ट्रेंजमेंट नहीं है। शो के दौरान सुनील और कपिल के बीच डस्टअप हुआ था, जिसके बाद सुनील के साथ कई अन्य कलाकारों ने शो छोड़ दिया। इसके अलावा, उन्होंने इसके अलावा कहा कि ऐसा नहीं है कि हम (कपिल-उपासना) बात नहीं करते हैं। मैं अक्सर कपिल से बात करता हूं। मैं एक पंजाबी फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं, इसके लिए मैं कपिल से मिला क्योंकि उन्हें मेरी इस फिल्म में एक गाना गाना था। ”
इसके अलावा उपासना ने कपिल की भी तारीफ की। उसने कहा, “वह बहुत अच्छा इंसान है”। इसके अलावा, उसने यह भी कहा, “कई लोग अफवाहें फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम दुश्मन हैं क्योंकि हम एक साथ काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन एक साथ काम करने का मतलब यह नहीं है कि हम दुश्मन हैं”। अगर हम उपासना की बात करें, तो वह अपने नए अंदाज से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार है।

अन्य समाचार