सलमान की फिल्म में एक्शन करती दिखेंगी ये हीरोइन, पहले भी कर चुकी है एक्शन!

हे दोस्तों कैसे हो आप सब लोग?

इस पोस्ट में हम उस हीरोइन के बारे में बताने जा रहे है, जो सलमान की एक बड़ी फिल्म में एक्शन करती हुई नजर आएंगी। वैसे इससे पहले भी वो सलमान की फिल्म में एक्शन कर चुकी है, जिसें लोगों ने काफी पसंद किया था। इस वजह से ये एक और फिल्म में एक्शन करने वाली है, तो पोस्ट अगर अच्छा लगे तो लाइक जरुर कर दें और आगे भी शेयर कर दें। पोस्ट पर आने के लिए आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते है।
ये तो सभी जानते हैं कि सलमान अपने करियर की सबसे महंगी फिल्म करने जा रही है, जो उन्हीं की हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी है। खैर, हम बात करने वाले है टाइगर 3 फिल्म के बारे में, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है।
जिसकी शूटिंग भी सलमान जल्द ही शुरु करने वाले है, क्योंकि फिल्म की हीरोइन भी फाइनल हो चुकी है। वैसे तो लोग भी ये जान ही चुकें होंगे, कि फिल्म में कैटरीना होने वाली है।
फिल्म की स्टारकास्ट लगभग लगभग फाइनल हो चुकी है और शूटिंग भी अगले ही साल से शुरु होने वाली है। बात करें फिल्म के एक्शन पर तो फिल्म के एक्शन पर खास ध्यान दिया जाने वाला है, क्योंकि फिल्म में ना सिर्फ सलमान एक्शन करते हुए नजर आएंगे। बल्कि पिछले पार्ट की तरह इसमें भी कैटरीना का एक्शन सीक्वेंस होने वाला है। मतलब सलमान की तरह ही कैटरीना भी फिल्म में मारधाड़ करती हुई नजर आएंगी।

अन्य समाचार