पूरी दुनिया में किया जाता है पसंद इस अभिनेता को, जो अपनी पूरी कमाई का पैसा दान कर देता है!

आज की इस दुनिया में जरूरतमंदों की सहायता करने वाले कुछ ही लोग मिल पाएंगे। आज हम आपको एक ऐसे लोकप्रिय अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं। जो एक बेहतर कलाकार ही नहीं एक अच्छा इंसान भी है। यह एक्टर अपना सारा पैसा गरीबों को दान कर देता है आइए इस एक्टर के बारे में जानते हैं।

हम बात कर रहे हैं हांगकांग के जाने-माने अभिनेता जैकी चैन की। इनकी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती है। क्योंकि उनकी फिल्म में काफी एक्शन पाया जाता है। यह दुनिया भर में कई चेरी ट्री प्रोग्राम चलाते हैं। उन्होंने एक शपथ भी ली है। जिसमें जिसमें यह अपनी पूरी संपत्ति दान पुण्य के कामों में लगाएंगे। इन्होंने अपने पैसों से दुनिया भर में कई स्कूल और हॉस्पिट खुलवाए हुए हैं। और जिन में गरीबों की सहायता की जाती है।
एक सर्वे के मुताबिक जैकी चैन की संपत्ति टोटल 24 अरब रुपए है। इनके एक बीवी दो बच्चे हैं। वे अपनी संपत्ति अपने बच्चों को देना नहीं चाहते हैं क्योंकि इन्होंने अपनी पूरी संपत्ति गरीबों और बेसहाराओ को देने का प्रण लिया है। उन्होंने बताया कि अगर मेरे बच्चे काबिल है तो वह मुझसे भी कई गुना ज्यादा पैसे कमाएंगे। वह काबिल नहीं हुए तो मेरे सारे पैसे बर्बाद कर सकते हैं। इसलिए मैं अपने पैसों को जरूरतमंदों की मदद करने में लगाता हूं।
जैकी चैन सिर्फ आर्थिक सहायता ही नहीं बल्कि जरूरतमंदों के साथ समय व्यतीत करते हैं। सेलिब्रिटी सिर्फ आर्थिक रूप से ही सहायता करते हैं। लेकिन जैकी चैन ऐसे बिल्कुल नहीं है।

अन्य समाचार