प्रभास ने अपने जन्मदिन पर राधे श्याम का टीज़र जारी किया?

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम के निर्माता, अभिनेता के 41 वें जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र जारी कर सकते हैं। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित राधे श्याम को बनाने में अब लगभग दो साल लग गए हैं। उन्हें अप्रैल में शूट लपेटना था। हालांकि, उपन्यास कोरोनवायरस के प्रकोप के कारण उत्पादन कार्य को रोकना पड़ा।

ताजा अपडेट यह है कि टीम ने 23 अक्टूबर को प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज करने का फैसला किया है। हम सुनते हैं कि राधा कृष्ण कुमार ने टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बताने का फैसला किया है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, प्रशंसक वास्तव में स्टार के जन्मदिन पर अपडेट की उम्मीद कर रहे हैं।
फिल्म का फर्स्ट लुक और टाइटल पोस्टर 10 जुलाई को अनावरण किया गया था और इसे दर्शकों ने खूब सराहा था।
कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि प्रभास अक्टूबर के तीसरे हफ्ते से राधे श्याम की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। प्रभास नवंबर तक फिल्म पूरा करना चाहते हैं क्योंकि दीपिका पादुकोण के साथ उनका प्रोजेक्ट जनवरी 2021 में शुरू होने की संभावना है।
टीम राधे श्याम को सरकारी नियमों और विनियमों का पालन करने वाले हैदराबाद में न्यूनतम चालक दल के साथ शूट करने की योजना बना रही है। टीम ने 60 प्रतिशत फिल्म पहले ही पूरी कर ली थी, जिसके प्रमुख हिस्से यूरोप में शूट किए गए थे। मार्च में, प्रभास और पूजा हेज सहित फिल्म के कलाकारों और चालक दल ने महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग के लिए जॉर्जिया का नेतृत्व किया। उन्होंने 18 दिनों के भीतर कार्यक्रम पूरा कर लिया और घर वापस आ गए, कुछ दिन पहले सरकार ने उपन्यास कोरोनोवायरस महामारी से निपटने के लिए देशव्यापी तालाबंदी लागू की। यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्देशित, फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज़ होगी।

अन्य समाचार