रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी ने किया बहुत बड़ा ख़ुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मिस्ट्री में होश उड़ा देने वाला ख़ुलासा हुआ है। सीबीआई के सामने पहली बार इस बात का ख़ुलासा हुआ है कि रिया ने 8 जून को 2 लोगों के सामने एक ऐसी तबाही मचाई थी, जिससे सुशांत से जुड़े कई राज़ ख़त्म हो गए। सुशांत की ख़ुदकुशी को लेकर पहली बार इस केस में रिया से जुड़े तीन D डिकोड हुए हैं।

रिया चक्रवर्ती के लिए पहली मुश्किल यह है कि उनके और उनके भाई शौविक के ख़िलाफ़ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स ब्यूरो ने केस दर्ज़ किया है और दूसरी मुश्क़िल ये है कि रिया के ख़िलाफ़ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने गवाही दी है। सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया है कि रिया ने 8 जून को घर छोड़ने से पहले सुशांत के घर में 8 हार्ड ड्राइव नष्ट की थीं।
पहली बार रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लगा है कि उन्होंने सुशांत के घर से निकलते समय सबूत मिटाए थे।
सिद्धार्थ ने CBI को क्या बताया ?
रिया ने सुशांत के घर पर 8 हार्ड ड्राइव नष्ट कीं
रिया और सुशांत में 8 जून को झगड़ा हुआ था
घर छोड़ने से पहले गुस्से में थी रिया चक्रवर्ती
सिद्धार्थ का दावा- ये बात मुंबई पुलिस को बताई थी
हार्ड डिस्क को तोड़ने के लिए IT प्रोफेश्नल बुलाया था
2 लोगों के सामने रिया हार्ड ड्राइव नष्ट करवा रही थी
रूम में हार्ड ड्राइव नष्ट होते वक्त नीरज और दीपेश थे
CBI हार्ड ड्राइव को लेकर रिया से पूछताछ कर सकती है
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक और बड़ा ख़ुलासा हुआ है, जिससे रिया और इस केस में शक के दायरे में आए उनके और सुशांत के स्टाफ की मुश्क़िलें बढ़ सकती हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने सुशांत मामले में रिया पर आपराधिक केस दर्ज़ किया है।
ड्रग्स केस में रिया पर शिकंजा
NCB ड्रग्स की ख़रीद-फ़रोख़्त पर केस दर्ज़ किया है
NDPS के सेक्शन 20, 22, 27, 28, 29 के तहत केस दर्ज़
रिया के 'ड्रग सर्किल' के खिलाफ नामजद केस दर्ज़ किया है
रिया के खिलाफ ड्रग्स मामले में क्रिमिनल केस दर्ज़ हुआ
रिया के अलावा भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य पर केस दर्ज़
ED की FIR में जिनके नाम थे, उनके खिलाफ NCB ने केस किया
रिया, शौविक, जया, श्रुति मोदी और गौरव आर्या का रेकॉर्ड खंगाला जाएगा
ईडी की पूछताछ में रिया, श्रुति, जया और सैमुअल मिरांडा के कुछ व्हॉट्सएप चैट सामने आए थे। ये चैट ड्रग्स ख़रीदने और शायद सुशांत को ड्रग्स की डोज़ देने वाली बातों से जुड़े थे। ऐसे में नारकोटिक्स ब्यूरो रिया के भाई शौविक समेत कुछ अन्य लोगों के ड्रग्स तस्करों से कनेक्शन की जांच कर रहा है। एनसीबी के मुताबिक सबसे पहले ड्रग्स कनेक्शन की पड़ताल में इस बात का पता लगाया जाएगा कि कहीं सुशांत को सोची-समझी साज़िश के तहत नशे के जाल में फंसाने के लिए तो ये सब नहीं हो रहा था।
ड्रग्स को लेकर रिया के व्हॉट्सएप चैट्स में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इन चैट्स में सबसे ज़्यादा चौंकाने वाला दावा ये है कि रिया वीड के लिए कई हज़ार रुपये तक देने को तैयार थीं। हालांकि, रिया के वकील ने ड्रग्स को लेकर किसी भी तरह के कनेक्शन का इनकार किया है, लेकिन सीबीआई और नारकोटिक्स ब्यूरो मिलकर रिया, शौविक, सैमुअल मिरांडा, श्रुति और जया से ड्रग्स और तबाह हो चुकी 8 हार्ड डिस्क के राज़ सामने लाने की कोशिश में हैं।

अन्य समाचार