यह करोड़पति एक्ट्रेस हो गई बर्बाद, 100 करोड़ चुकाया प्रॉपर्टी और घर बेचकर !

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी खूबसूरती और टैलेंट से लोगों के दिलों पर राज करती है और करोड़ों पैसे भी कमा चुकी है आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह अपने जमाने में काफी पॉपुलर थी और उनके साथ बड़े-बड़े सितारे भी काम करना चाहते थे परंतु आज इस एक्ट्रेस की हालत ऐसी है कि आप जानकर रह जाएंगे हैरान

आइए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में;
इस मशहूर अभिनेत्री का नाम मधु है यह अभिनेत्री साल 1991 में अजय देवगन की के साथ सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे से अपने करियर की शुरुआत करी थी। यह फिल्म उस समय काफी बड़ी साबित हुई। और वे रातो रात स्टार बन गई। इस फिल्म के बाद इनकी एक्टिंग की काफी प्रशंसा हुई। वही आज मधु का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। वह कहां है।
मधु ने अपने फिल्मी करियर में मलयालम, तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम किया था। यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के कारण काफी चर्चा में थी। जानकारी के लिए बता दें कि यह एक्टर के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी थी। इनकी एक फिल्म का नाम रोजा था। जो काफी सुपरहिट गई थी। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला था।
इसके बाद बॉलीवुड में इनका करियर इतना अच्छे नहीं चल रहा था। इसी वजह से उन्होंने 1999 में बिजनेसमैन आनंद शाह से शादी कर ली। ओर माना जाता है कि शादी के 6 महीने बाद तक उनके पति आनंद की कंपनी बंद थी। इसी के कारण वे अपनी फैक्ट्री के कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पाए। जिसके कारण उन्हें मकान भी बेचना पड़ा और अपनी अलग प्रॉपर्टी को बेचकर उन्होंने 100 करोड़ का कर्ज का भुगतान भी करना पड़ा था।

अन्य समाचार